भारत आदिवासी पार्टी (BAP) का कार्यकर्ता सम्मेलन उदयपुर में सम्पन्न

भारत आदिवासी पार्टी (BAP) का कार्यकर्ता सम्मेलन उदयपुर में सम्पन्न

लोकसभा चुनाव की रणनीति के तहत 6 राज्यो में 15 उम्मीदवार खड़े करेंगे - रोत

 
BAP

उदयपुर 8 मार्च 2024। भारत आदिवासी पार्टी (BAP) राजस्थान, मध्यप्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र,झारखंड, छत्तीसगढ़, दादरा नगर हवेली, आंध्रप्रदेश राज्य में 15 से अधिक उम्मीदवार खड़े करेंगे और राजस्थान में 3,गुजरात मे 4, महाराष्ट्र में 4 और मध्यप्रदेश में 3,छतीसगढ़ से  2, सीटे,झारखंड से 2,आंध्रप्रदेश से 1 सीट जीतकर पार्टी पहली बार लोकसभा में अपनी आवाज बुलन्द करेगी उक्त विचार भारत आदिवासी पार्टी (BAP) का एकदिवसीय सदस्यता अभियान एवं कार्यकर्ता सम्मेलन सुखाड़िया रंगमंच टाउन हॉल में भारत आदिवासी पार्टी राजस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहनलाल रोत ने रखें।

रोत ने बताया कि इण्डिया गठबंधन से बात चल रही है हमारी मांग अनुसार सीटे नही मिली तो पार्टी अपने बलबूते चुनाव मैदान में उतरेगी

आदिवासी नेता कांतिभाई रोत ने सम्बोधित करते हुए कहा कि मेवाड़- वागड़ की तीनों लोकसभा सीटे अपने दम पर जीत रहे है इसके लिए कार्यकर्ता बूथ स्तर पर जोर शोर से जुट चुके है उन्होंने कहा कि पार्टी में आदिवासी, दलित, पिछड़े और अल्पसंख्यक समुदाय भारी संख्या में जुड़ रहा है जो पूरी ताकत के साथ पार्टी को मजबूत बनाने में लग चुके है। बीजेपी और कांग्रेस का क्षेत्र से सफाया तय है।

आसपुर विधायक उमेश डामोर ने कहा कि बीएपी के युवा विधायक आदिवासियों, दलितों,पिछडो,अल्पसंख्यकों की आवाज विधानसभा में उठा रहे हैं। धरियावद विधायक थावरचंद मीणा ने कहा कि बीएपी से दोनों प्रमुख पार्टियों की नींद उड़ चुकी हैं अब क्षेत्र में दलित,आदिवासी, पिछड़ों, अल्पसंख्यक पर अत्याचार बर्दाश्त नही किया जाएगा इन वर्गों के हक अधिकार की आवाज विधानसभा में गूंज रही हैं।
 
भारत आदिवासी पार्टी राजस्थान के उदयपुर जिला प्रभारी सुखसम्पत बागड़ी मीणा ने बताया कि एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन के भारत आदिवासी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहनलाल जी रोत, आदिवासी नेता रोत कांतिभाई आदिवासी,,आसपुर (डूंगरपुर) के विधायक उमेश डामोर, धरियावद (प्रतापगढ़) के विधायक थावरचंद मीणा,उदयपुर ग्रामीण प्रत्याशी अमित खराड़ी, सलूम्बर प्रत्याशी जितेश कटारा, झाड़ोल प्रत्याशी दिनेश पांडोर, उदयपुर शहर प्रत्याशी तुलसीराम गमेती सहित पदाधिकारियों ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया।

बागड़ी मीणा ने बताया कि भारत आदिवासी पार्टी (BAP) का विस्तार करते हुए सदस्यता अभियान के तहत झाबला पूर्व सरपंच अजित मीणा, सलूम्बर के कमलेश चौधरी, सलूम्बर से मुस्तफा खान पठान, बाबूलाल खराड़ी बारां, रमेश कुमार कलाल झल्लारा (कांग्रेस) और रमेश चौधरी सिंगावली (बीजेपी) सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने बीजेपी और कांग्रेस छोड़कर बीएपी (BAP) की सदस्यता ग्रहण की जिन्हें अतिथियों ने माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया।

सम्मेलन में उदयपुर लोकसभा में आने वाली आठ विधानसभा क्षेत्र, डूंगरपुर बांसवाड़ा लोकसभा क्षेत्र, राजसमन्द लोकसभा क्षेत्र, चितौड़गढ़ लोकसभा क्षेत्र को लेकर भी पार्टी के विधायक और नेता मिलकर चर्चा की और कांग्रेस और बीजेपी के खिलाफ जनता के हित में लोकप्रिय, युवा, शिक्षित उम्मीदवार पार्टी के बैनर तले आम सहमति से चुनाव मैदान में उतारकर कमल-कांग्रेस को सबक सिखाएंगे। उक्त जानकारी भारत आदिवासी पार्टी राजस्थान के उदयपुर जिला प्रभारी सुखसम्पत बागड़ी मीणा ने दी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal