भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने की टेलर कन्हैयालाल साहू के परिवार से मुलाक़ात

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने की टेलर कन्हैयालाल साहू के परिवार से मुलाक़ात 

उदयपुर-बहुचर्चित कन्हैया हत्याकांड को कल एक वर्ष पूरा हो जाएगा।

 
cp joshi

कन्हैया की पहली पुण्यतिथि पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी भी मंगलवार को कन्हैया के घर पहुंचे. जहां उन्होंने कन्हैया के पत्नी और उनके बच्चों से मुलाकात की इस दौरान जोशी ने कन्हैया के परिवार के हाल-चाल जाने। सीपी जोशी ने कन्हैया के बेटे यश से उनकी पढ़ाई और काम के बारे में जानकारी ली।

मुलाकात के बाद सीपी जोशी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि एक साल बाद भी कन्हैया के परिवारों ने लोगों को यही कहना है, कि हत्यारों को एक साल बाद ही फांसी नहीं हुई। सीपी जोशी ने कहा कि सबसे बड़ी बात है.कि जिस गली में हत्या कांड हुआ वहां आज भी सूनापन है। जोशी ने कहा कि लोगों में डर का साया है, इस हत्याकांड के गवा डर के साए में है।

सीपी जोशी ने कहा कि इस हत्याकांड के अंजाम देने वाले आरोपियों को भीम के जो दो युवाओं ने पकड़ा सरकार ने उनको लेकर अभी वादे पूरे नहीं किए। जब अपनी सुरक्षा को लेकर प्रशासन के पास जाते हैं.तो प्रशासन कहता है, कि आपको किसने कहा था इन आरोपियों को पकड़ने के लिए यह विचित्र स्थिति देखने को मिलती है। जोशी ने कहा कि न्यायालय के माध्यम से हमें यही मांग करेंगे जल्द न्यायालय के माध्यम से इन्हें फांसी हो.सीपी जोशी ने कहा कि जो डर अपराधियों में होना चाहिए वह गवाहों और आमजन में है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal