भाजपा जनजातीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन 18 अगस्त को

भाजपा जनजातीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन 18 अगस्त को

नगर निगम के सुखाड़िया रंगमंच पर होगा आयोजित

 
bjp

उदयपुर में 18 अगस्त को भारतीय जनता पार्टी का जनजातीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन नगर निगम के सुखाड़िया रंगमंच पर आयोजित होगा । इस कार्यक्रम में उदयपुर संभाग के साथ माउंट आबू विधानसभा के जनप्रतिनिधि शामिल होंगे। 

बुधवार को भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर सांसद अर्जुन लाल मीणा और डूंगरपुर बांसवाड़ा सांसद कनक मल कटारा ने प्रेस वार्ता कर कहा कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा जनजाति भाइयों के लिए कई सारी योजनाएं लागू की है। भारतीय जनता पार्टी ने आदिवासियों के हित के लिए कई योजनाओं लागू किया है। 

18 अगस्त को सुखाड़िया रंग मंच पर जनजातीय सम्मेलन आयोजित होगा जिसमें जनजाति केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा भी शिरकत करेंगे। इस दौरान इस कार्यक्रम में उदयपुर संभाग के साथ ही माउंट आबू विधानसभा के जनप्रतिनिधि भी शामिल होंगे और जनजाति युवा मोर्चा और युवा संगठनों को भी इसमें आमंत्रित किया गया है। 

इस कार्यक्रम में सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं को बताया जाएगा । सांसद कनक मल कटारा ने कहा की कांग्रेस सरकार द्वारा आदिवासियों के नाम से सिर्फ कुठाराघात कर वोट लिए जाते हैं इस कार्यक्रम से आदिवासी क्षेत्रों में चुनाव की शंखनाद भी होगी।


 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal