पवन खेड़ा के आरोपों पर भाजपा के सीपी जोशी का पलटवार

पवन खेड़ा के आरोपों पर भाजपा के सीपी जोशी का पलटवार

पवन खेड़ा ने राजसमंद में हुए शंभू रेगर द्वारा हत्याकांड में बीजेपी और संघ को लपेटे में लिया था

 
Cp joshi

उदयपुर में इन दिनों राजनीतिक पार्टी के बड़े नेताओं में बयान बाजी का दौर जारी है। उदयपुर आए कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रेस कांफ्रेंस के मार्फत बीजेपी पर बड़ा हमला बोला था और राजसमंद में हुए शंभू रेगर द्वारा हत्याकांड में बीजेपी और संघ को लपेटे में लेते हुए हत्या के आरोपी शंभू रेगर का समर्थन करने और समर्थन में रैली निकालने का गंभीर आरोप लगाया था। 

इस मामले में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बड़ा हमला बोलते हुए पवन खेड़ा को पूरा ज्ञान बटोरने की नसीहत दी है। सीपी जोशी ने कहा कि शंभू रेगर द्वारा की गई हत्या के बाद उदयपुर में एक रैली निकाली थी और उस रैली में आपत्तिजनक नारे लगे थे। जोशी ने कहा की मेवाड़ की धरती ऐसे नारो को कभी बर्दाश्त नहीं कर सकती और यही वजह थी कि कुछ संगठनों द्वारा विरोध दर्ज कराते हुए ज्ञापन सौंप गए थे। 

ऐसे में पवन खेड़ा गलत जानकारियां देकर ध्यान भटका रहे हैं। दूसरी और कन्हैया हत्याकांड को लेकर पवन खेड़ा द्वारा लगाया गया आरोप पर सीपी जोशी ने कहा कि कन्हैया हत्याकांड कांग्रेस राज में हुआ था और पीड़ित कन्हैया की आवाज को दबाने का काम भी कांग्रेस राज के कर्मचारियों द्वारा ही किया गया था और इसका जवाब आने वाले चुनाव में राजस्थान की जनता कांग्रेस को देगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal