कांग्रेस के जयराम रमेश ने मोदी के आरोपों का दिया जवाब


कांग्रेस के जयराम रमेश ने मोदी के आरोपों का दिया जवाब 

उदयपुर पहुंचकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस 
 
 
jairam ramesh
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 10 नवंबर। प्रदेश का विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है। वैसे ही भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर भी तेज हो गया है।

जहां एक और गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी ने उदयपुर में कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए सवाल खड़े किए थे। अब शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश उदयपुर पहुंचे, जहां उन्होंने एक निजी होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए प्रधानमंत्री मोदी द्वारा कांग्रेस पार्टी पर लगाए गए आरोपी को भी बुनियाद बताया है।

जयराम रमेश ने फिर उठाए सवाल....

मीडिया से बातचीत करते हुए जयराम रमेश ने बहुचर्चित कन्हैया हत्याकांड के आरोपी रियाज की तस्वीर भी दिखाई उन्होंने कहा कि कन्हैया हत्याकांड के आरोपी भाजपा नेताओं के साथ हैं।

जहां एक और प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को अपनी सभा में कहा था कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने छोटी-छोटी मछलियों को पकड़ा है जबकि मगरमच्छों को छोड़ दिया जब मीडिया ने जयराम रमेश से सवाल पूछा कि आपने कौन से मगरमच्छों को छोड़ दिया इस पर जवाब देते हुए रमेश ने कन्हैया हत्याकांड के मुख्य आरोपी रियाज की तस्वीर भाजपा नेताओं के साथ दिखाई। उन्होंने कहा कि यह कौन सी पार्टी का मगरमच्छ है। उन्होंने कहा कि इस आरोपी को 4 घंटे के अंदर हमारी सरकार ने पकड़ लिया लेकिन यह कौनसी पार्टी का कार्यकर्ता है।

ईडी सीबीआई को लेकर केंद्र सरकार पर उठाए सवाल

इस दौरान जयराम रमेश ने केंद्र सरकार पर ईडी और सीबीआई को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि इन एजेंसियों का गलत उपयोग सरकार लगातार करती है। छत्तीसगढ़ और राजस्थान के मुख्यमंत्री के खिलाफ भी इन एजेसियो को उतारा गया है।

उन्होंने कहा कि ईडी और सीबीआई बीजेपी के सुपरस्टार कैंपेनिंग हो गए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के एक हाथ में यह दोनों एजेंसी हैं। जबकि दूसरे हाथ में ध्रुवीकरण है। जिसका वह भरपूर उपयोग करते हैं.उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी उदयपुर आकर जिस तरह से उन्होंने अपने भाषण में झूठ बोली है। वह झूठ के जगतगुरु है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal