विधानसभा चुनाव के बीच ग्रामीणों को शराब बांटने का मामला सामने आया

विधानसभा चुनाव के बीच ग्रामीणों को शराब बांटने का मामला सामने आया

कांग्रेस और बीएपी ने एक दूसरे पर लगाया आरोप 

 
assembly election

उदयपुर ग्रामीण विधानसभा की चणावदा ग्राम पंचायत के गोडफला में विधानसभा चुनाव के बीच ग्रामीणों को शराब बांटने का मामला सामने आया है। इसी विधानसभा से भारतीय आदिवासी पार्टी के प्रत्याशी अमित खराड़ी ने कांग्रेस प्रत्याशी विवेक कटारा द्वारा शराब वितरित किए जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने इसकी शिकायत गिर्वा एसडीएम प्रतिभा वर्मा को की।

एसडीएम के निर्देश पर निर्वाचन विभाग और पुलिस की टीम मौके पर रवाना हुई। मौके पर टीम को खाली शराब की बोतलें और शराब का कर्टन पड़ा मिला। निर्वाचन विभाग की टीम ने मौके की वीडियोग्राफी करवाई और लोगों के बयान लिए। इसके बाद लिखित रिपोर्ट तैयार करके रवाना हो गई।

उदयपुर ग्रामीण विधानसभा की चणावदा ग्राम पंचायत के गोडफला में विधानसभा चुनाव के बीच ग्रामीणों को शराब बांटने का मामला सामने आया है। वहीं, मामले में जब कांग्रेस प्रत्याशी कटारा से पूछा गया तो वे बोले, चुनाव में मेरे खिलाफ षडयंत्र रचा जा रहा है। मेरे फोटो लगी टीशर्ट पहनकर जो लोग ​शराब दे रहे हैं वो भारतीय आदिवासी पार्टी के ही हैं। मेरा कोई कार्यकर्ता वहां मौजूद नहीं था।

वीडियो में लोग बोल रहे, शराब बांटकर युवाओं का भविष्य बर्बाद मत करो

घटना ए​क दिन पहले की है जिसका एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में कुछ ग्रामीण नजर आ रहे हैं जिन्हें शराब वितरित की जा रही है। वितरण के दौरान आदिवासी पार्टी प्रत्याशी के समर्थक वहां पहुंच गए और शराब बांटने पर विरोध जताने लगे। वीडियो में एक व्यक्ति यह भी बोलते दिख रहा है कि इलेक्शन कमीशन का कहना है कि चुनाव में दारू नहीं बांट नहीं सकते तो क्यों युवाओं का भविष्य बर्बाद कर रहे हो।

वीडियो में कुछ लोग उदयपुर ग्रामीण से कांग्रेस प्रत्याशी के फोटो लगी टी-शर्ट पहने खड़े हैं। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी भेरूलाल खराड़ी ने बताया कि हम लोगों ने शराब बांटने पर आपत्ति की तो वे लोग धीरे-धीरे इधर-उधर से भाग निकले। निर्वाचन विभाग की टीम आने तक सब फरार हो चुके थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal