गौरव वल्लभ और डॉ सीपी जोशी ने दाखिल किया नामांकन

गौरव वल्लभ और डॉ सीपी जोशी ने दाखिल किया नामांकन

गौरव वल्लभ ने उदयपुर शहर तथा डॉ सीपी जोशी ने नाथद्वारा सीट से दाखिल किया नामांकन

 
Professor Gaurav Vallabh files nomination from Udaipur

उदयपुर 4 नवंबर 2023।  आगामी विधानसभा चुनाव के मंदेनज़र उदयपुर शहर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रोफेसर गौरव वल्लभ पंत ने तथा राजसमंद ज़िले की नाथद्वारा विधानसभा सीट से वर्तमान विधानसभा के स्पीकर एवं कांग्रेस प्रत्याशी डॉ सीपी जोशी ने अपना नामांकन दाखिल किया। 

कांग्रेस प्रत्याशी गौरव वल्लभ ने नामाकंन दााखिल करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उदयपुर पूरे विश्व में अलग-अलग क्षेत्रों में पहले नम्बर पर आता हैं लेकिन ​यहां के जनप्रतिनिधियों ने पिछले सालों में इसकी हालत खराब कर दी हैं। मेवाड वो क्षेत्र हैं जहां पर टूरिज्म की अपार संभावनाएं हैं और टूरिज्म यहां पर कई तरह के रोजगार पैदा कर सकता हैं। इसके अलावा उदयपुर शहर में विश्व के सबसे सुंदर शहरों में से एक है लेकिन स्वच्छता में हमारा स्थान 122 वां है जो कि हमारे लिए गंवारा नहीं हैं। इसलिए यहां के इंफ्राक्टेक्चर को सुधारने की बात कही। 

गौरव वल्लभ ने कहां कि उनकी पार्टी में किसी तरह का कोई गतिरोध नहीं है और सूरजपोल से देहलीगेट तक आने में जितना समय लगा और जगह-जगह पर स्वागत किया गया उससे यह साफ है कि शहर की जनता उनके साथ हैं। वहीं वल्लभ की इस नामाकंन रैली में कांग्रेस के टिकट मांगने वाले पकंज शर्मा और राजीव सुहालका नजर नहीं आए जबकि वल्लभ का विरोध करने वाले सुरेश श्रीमाली ने पा​र्टी हित सर्वोपरि बताते हुए उनके साथ होने की बात कही। पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. गिरिजा व्यास भी वल्लभ के नामाकंन के दौरान रिटर्निंग आफिस में मौजूद रही।

नाथद्वारा विधानसभा क्षेत्र से डॉ. सीपी जोशी ने दाखिल किया नामांकन

नाथद्वारा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. सीपी जोशी ने शनिवार को अपना नामांकन दाखिल किया। डॉ. जोशी की नामांकन रैली गोविंद चौक से शुरु हुई, जो पिंजरा की घाटी, मंदिर परिक्रमा, चौपाटी, लाल बाजार, नया रोड, आईकॉनिक गेट होते हुए रिसाला चौक पहुंची। नामांकन रैली में नाथद्वारा वासियों ने जोशी का फूल माला, इकलाई और पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। साथ ही विभिन्न व्यापारिक मंडलों ने जगह-जगह जोशी के स्वागत के लिए स्वागतद्वार भी लगाए।  

dr c p joshi

नगर पालिका के अलावा खमनोर, देलवाड़ा और रेलमगरा पंचायत समिति के विभिन्न गांवों से लोग नामांकन रैली में शामिल हुए। डॉ. जोशी ने 2:15 बजे तहसील कार्यालय में अपनी धर्मपत्नी हेमलता जोशी के साथ नामांकन भरा।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal