कांग्रेस के गौरव वल्लभ ने उदयपुर शहर विधायक से तीन मुद्दों पर उठाये सवाल

कांग्रेस के गौरव वल्लभ ने उदयपुर शहर विधायक से तीन मुद्दों पर उठाये सवाल

सफाई व्यवस्था और आयड़ नदी के बारे में उठाये सवाल

 
gaurav vallabh

उदयपुर 19 जनवरी 2024। कांग्रेस से शहर विधायक प्रत्याशी गौरव वल्लभ ने उदयपुर नगर निगम और उदयपुर शहर के विधायक ताराचंद जैन पर हमला बोलते हुए तीन मुद्दों पर सवाल उठाये।  

साथ ही फोटोग्राफ को साझा कर उन्होंने शहर कि सफाई व्यवथा के बारे में बताया कि उदयपुर 122वीं रेंक से लुढ़क कर 206 पर कैसे आ गई जबकि वर्षो से निगम में भाजपा बोर्ड हे। उन्होंने एक टॉयलेट का फोटो दिखाते हुवे कहा कि निगम ने पीपे कनस्तर का टॉयलेट बना जनता को सुपर्द कर दिया।  

उन्होंने आरोप लगाया कि 120 टन कचरा शहर से निकलता है जिससे बलीचा इलाके में कचरे का पहाड़ बनता जा रहा है। निगम के पास कचरा निस्तारण के लिए कोई ठोस इंतजाम नही होने से इसकी रेंक गिरना स्वाभाविक है। 

वहीँ उनका कहना है की कि आयड़ के नाम से यहाँ के लोगो को वर्षो से ठगा जा रहा है लेकिन अब तक इस पर कोई ठोस काम नही किया जा सका लेकिन अब एन जी टी के ऑर्डर कि अवहेलना कि जा रही हैं जहाँ नदी के पानी का फ्लो बहता हे वह पर परमानेंट सीमेंट कंक्रीट लगा दी गई है जिससे आयड़ का असली स्वरुप बिगड़ रहा रहा है। 

उन्होंने आरोप लगाया कि 75 करोड़ के भ्रष्टाचार की जो गंगा बहाई गई है उसे रोकने कि जरुरत है। गोरव वल्लभ ने अतिक्रमण पर बोलते हुए कहा कि निगम जो अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाही कर रहा हे वो जरुरी तो है लेकिन जिनके अतिक्रमण हटाये है उन्हें कही अन्यत्र रोजगार दिया जाए जिससे उनके घर चल सके। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal