राजस्थान में पैर जमाएगी औवेसी की पार्टी AIMIM

राजस्थान में पैर जमाएगी औवेसी की पार्टी AIMIM

काग्रेंस के असंतुष्ट नेता सपंर्क में

 
राजस्थान में पैर जमाएगी औवेसी की पार्टी AIMIM

जहां मुस्लिम आबादी 40 से 50 हजार, वहां औवेसी की नजर

हैदराबाद की राजनीति में बरसों से चमक रही मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लेमीन की पहचान एक मुस्लिम राजनीतिक दल के तौर पर होती है यही वजह है कि इस पार्टी की नीयत और इसके मकसद को लेकर कई तरह की आशंकाओं के स्वर भी सुनाई पड़ते है। जी हां हम बात कर रहे है AIMIM के नेता असदुद्दीन औवेसी ।

हैदराबाद में जन्मे और लोकसभा सांसद असद्उद्दीन औवेसी अब बंगाल के बाद राजस्थान में AIMIM की हलचल मचाने वाले है। बिहार चुनाव में पांच सीटों पर जीत से उत्साहित हैदराबाद के सांसद और AIMIM चीफ असदुद्दीन औवेसी ने अपनी पार्टी का विस्तार दूसरे राज्यों में भी करना शुरु कर दिया है।औवेसी की नजर जहां बंगाल चुनाव पर है वहीं अब राजस्थान की ओर तेज से बढ़ रही है।

जानकारी के मुताबिक राजस्थान में कांग्रेस से असंतुष्ट मुस्लिम नेता राजस्थान में AIMIM पार्टी लाने के लिए बेताब है। आपको बता दे कि शहर के कई मुस्लिम संगठनों के नेताओं की AIMIM के नेताओं के साथ बैठक हो चुकी है और जल्द ही राजस्थान में AIMIM का संगठन खड़ा करने की तैयारियां चल रही है। कांग्रेस से असतुंष्ट नेता लगातार सोशल मिडिया पर कैंपन भी चलाकार लोगों से जुड़ने की अपील कर रहे है।

वहीं असदुद्दीन औवेसी राजस्थान में जल्द ही अपना चुनावी अभियान शुरु करेगें। कहा जा रहा है कि राजस्थान में जहां मुस्लिमस की तादाद ज्यादा है वहीं औवेसी अपनी पार्टी की शुरुआत करेगें। औवेसी की नजर जयपुर, टोंक, सवाईमाधोपुर, धौलपुर, अलवर, सीकर, झुझूंनु, नागौर, अजमेर, चुरु, बीकानेर, जैसलमेर, बाड़मेर,करौली जैसे जिलों पर औवेसी की नजर है। वहीं यहां मुस्लिम की आबादी 40 से 50 हजार है।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal