लाल डायरी को लेकर भाजपा पर हमला किया पवन खेड़ा ने

लाल डायरी को लेकर भाजपा पर हमला किया पवन खेड़ा ने

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा की प्रेसवार्ता 
 
pawan kheda

उदयपुर 21 नवंबर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भाजपा कांग्रेस पर लाल डायरी को लेकर लगातार आक्रामक नजर आ रही है। लेकिन मंगलवार को उदयपुर पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने लाल डायरी को लेकर भाजपा और केंद्र सरकार पर सिलसिलेवार तरीके से हमला किया है। पवन खेड़ा ने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार है। कौन सी लाल डायरी है, मैं उन्हें चैलेंज देता हूं कि उसे सामने लाना चाहिए। 

पवन खेड़ा ने कहा कि कौन सी डायरी में क्या लिखा है। हमें भली भांति मालूम है। केंद्र सरकार में मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का नाम, संजीवनी का नाम किस डायरी में लिखा है। उन्होंने कहा कि 7 दिन के लिए ईडी मुझे दे दीजिए। हम लोग बता देंगे कि कौन से लाल नीली और पीली डायरी है। प्रधानमंत्री को सारे रंग याद आ जाएंगे सिर्फ 48 घंटे के लिए ईडी सीबीआई हमें दे दे। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार राजस्थान की गहलोत सरकार के खिलाफ एंटी इंकम्बेंसी नहीं है। राजस्थान की जनता चाहती है इस बार फिर से कांग्रेस की सरकार बने क्योंकि हम लोगों ने जनता के विश्वास को जीता है। जनता ने हमारी गारंटी और विकास के काम देखे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जिन सात गारंटीयों की बात कर रही है। उन पर आने वाले चुनाव में हमें जीत मिली तो पूर्ण रूप से अमल होगा।  

पवन खेड़ा ने कहा कि इस बार धार्मिक भावनाओं के नाम पर जनता फसने वाली नहीं है। पवन खेड़ा ने कहा कि बार-बार भाजपा के नेता आकर कन्हैया लाल टेलर की बात करते हैं। ऐसे लोगों को मे चुनौती देकर पूछना चाहूंगा कि कन्हैया को मारने वाले रियाज और गौस मोहम्मद भाजपा के पोलिंग बूथ एजेंट थे या नहीं थे उन्हें बताना चाहिए लेकिन प्रधानमंत्री मोदी इस बात पर भी झूठ बोलकर चले गए। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal