पवन खेडा ने PM मोदी से कहा, उदयपुर आएं तो कन्हैयालाल के परिजनों से माफी मांगे

पवन खेडा ने PM मोदी से कहा, उदयपुर आएं तो कन्हैयालाल के परिजनों से माफी मांगे

 
Pawan Kheda Advises PM Modi to apologise to the members of the family of slain udaipur tailor KanhaiyaLal...alleged murderers were members of the BJP

"उदयपुर के बहुचर्चित कन्हैयालाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अत्तारी और गौस मोहम्मद BJP के कार्यकर्ता थे, इसलिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मादी जब भी उदयपुर या राजस्थान आएं, तो वे सबसे पहले कन्हैयालाल के परिजनों से माफी मांगे।"

यह बात कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेडा ने उदयपुर में प्रेस कांफ्रेस के दौरान पत्रकारों के सामने कही। उन्होंने यही तक अपनी बात को सीमित नहीं रखा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि भले ही आप प्रधानमंत्री हो लेकिन समाज में अगर ज़हर फैलाने का काम करेंगे, तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पवन खेडा ने मोदी और चीन के रिश्तों पर भी सवाल खडे किए। उन्होंने मोदी सरकार और चीनी कम्पनियों के बीच के रिश्तों पर भी सवाल खडे करते हुए कहा कि जो चीनी कम्पनी ब्लैक लिस्टेड है, उन्ही को जम्मू कश्मीर में स्मार्ट मीटर के ठेके दिए गए। PM केयर फंड में इन्ही कम्पनियों के द्वारा दिए गए फंड पर क्या PM मोदी पर कोई कार्यवाही होगी?

यहाँ पर पवन खेडा ने एक बार BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का नाम लिया लेकिन बाद में चुटकी लेते हुए कहा कि नड्डा तो नाम के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, चलती तो केवल छोटा भाई और मोटा भाई की हैं। वहीं दूसरी और पत्रकारों की और गहलोत सरकार के राज में हिंदू संगठनों की रैलियों और धार्मिक आयोजनों पर रोक लगाने को लेकर पूछ गए सवाल पर बयान देते हुए कहा कि कोई भी धर्म का कोई भी स्वंय भू-ठेकेदार बनकर सामने आए और समाज में ज़हर फैलाने का काम करे तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकारें संविधान से चलती हैं, न कि धर्म से। प्रेस कांफ्रेस में पवन खेडा ने राजस्थान सरकार की योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि गहलोत सरकार ने पिछले ढाई सालों में जिन योजनाओं की सौगात जनता को दी है वे काबिले तारिफ हैं। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal