कांग्रेस प्रत्याशी को बाबा बताने पर विरोध

कांग्रेस प्रत्याशी को बाबा बताने पर विरोध

कांग्रेस प्रत्याशी गौरव वल्लभ ने भाजपा प्रत्याशी ताराचंद जैन पर लगाया जातिवादी टिप्पणी करने का आरोप 

 
gaurav vallabh

उदयपुर 23 नवंबर 2023। आगामी विधानसभा चुनावो के प्रचार के आखिरी दौर में प्रत्याशी एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे है। प्रत्याशी मुख्य मुद्दों को भूलकर जातिवाद पर उतर आये है।  

कांग्रेस प्रत्याशी गौरव वल्लभ ने आरोप लगाया कि भाजपा प्रत्याशी ताराचंद जैन ने कहा कि वह (गौरव वल्लभ) ब्राह्मण नहीं है बाबा है। इस पर गौरव वल्लभ ने इसे समस्त ब्राह्मणो का अपमान बताते हुए कहा कि उन्हें किसी से ब्राह्मण और सनातनी होने का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए। भाजपा प्रत्याशी उनकी जाति को कितनी भी गाली दे दे वह किसी जाति का अपमान नहीं करेंगे। उनके संस्कार उन्हें सभी जाति धर्म का सम्मान सिखाती है। 

भाजपा प्रत्याशी की कथित टिप्पणी का ब्राह्मण समुदाय ने भी विरोध जताया है।  सीतामाता वैष्णव विकास समाज के अध्यक्ष रामानुज ने बताया कि एक समाज को लेकर इस प्रकार की टिप्पणी उनकी मानसिकता का परिचय है। हम पूरे समाज को इकट्ठा कर उनका बहिष्कार करेंगे। राजस्थान पुजारी कल्याण न्यास के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की वैश्णव समाज का अपमान किया है। उन्हें सार्वजानिक रूप से माफ़ी मांगनी चाहिए। 

वैष्णव समाज के भारत रामानुज ने कहा कि हम भाजपा प्रत्याशी के बयान की निंदा करते है। राजेश वैष्णव ने कहा कि हम इस टिप्पणी का विरोध करेंगे। 

वहीँ भाजपा प्रत्याशी ताराचंद जैन ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया ग्रुप में राज राजेश्वर जैन की तरफ से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है बाबा शब्द सनातन में सम्मान का शब्द माना जाता है।   

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal