शिव सेना इस बार राजस्थान में लड़ेगी विधानसभा चुनाव

शिव सेना इस बार राजस्थान में लड़ेगी विधानसभा चुनाव 

 
चुनाव

उदयपुर 17 जून। शिवसेना इस बार राजस्थान में विधानसभा चुनाव लड़ेगी और सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। इस आशय की घोषणा करते हुए राजस्थान प्रभारी चंद्रराज सिंघवी ने शनिवार को आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया कि शिवसेना का उद्देश्य 20 प्रतिशत राजनीति और 80 प्रतिशत जनसेवा करना है। लेकिन इस बार वह राजस्थान में 50 से 60 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और कांग्रेस पार्टी को हराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

गहलोत सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

उन्होंने कांग्रेस की गहलोत सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए वर्तमान में चल रहे महंगाई राहत शिविरों पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जनता को जो राहत देने का दावा कर रहे हैं । वह देना तो हर सरकार का दायित्व होता है। इसमें वह कौन सा बड़ा काम कर रहे हैं। जहां पर भाजपा की स्थिति कमजोर होगी वहां पर शिवसेना अपना प्रत्याशी उतारेगी और भाजपा को जिताने में मदद करेगी। उन्होंने दावा किया कि इस बार राजस्थान में कांग्रेस मात्र 25 से 26 सीटों तक ही सिमट जाएगी और एनडीए की सरकार बनेगी।

पत्रकार वार्ता में प्रदेश अध्यक्ष लखन सिंह पवार ने भी राजस्थान की गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार का पूरा कार्यकाल आपसी लड़ाई में बीत गया और यह सरकार जनता के मुद्दों पर कोई ध्यान नहीं दे पाई। इन विधानसभा चुनाव में शिवसेना कांग्रेस की सरकार किसी भी हाल में नहीं बनने देगी। पत्रकार वार्ता के दौरान प्रदेश महासचिव महेश शर्मा, युवा राज्य प्रमुख सचिन सिंह राठौड़, उप राज्य प्रमुख रविराज सोनी, जिला प्रमुख तेज प्रकाश औदिच्य, रामलाल गुर्जर उप प्रमुख, भानु प्रताप सिंह, विक्रम सिंह बघेल, जगदीश प्रजापत, राजकुमार सोनी, ख्याली लाल, प्रवीण सेन एवं अशोक जैन आदि मौजूद थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal