विश्व स्कूली गेम्स प्रतियोगिता फ़्रांस के लिये चयनित होने पर बॉक्सर नन्दनी तोमर को BN द्वारा वित्तीय मदद

विश्व स्कूली गेम्स प्रतियोगिता फ़्रांस के लिये चयनित होने पर बॉक्सर नन्दनी तोमर को BN द्वारा वित्तीय मदद

खिलाडी को इन्टरनेशनल प्रतियोगिता के लिये दी ढाई लाख की वित्तीय सहायता प्रदान की

 
nandini tomar

भूपाल नोबल्स पब्लिक स्कूल की दसवीं कक्षा की ख्यातनाम बॉक्सर छात्रा नंदनी तोमर का भुवनेशवर उडीसा मे हुये ट्रायल के बाद मई 2022 में आयोजित होने वाली विश्व स्कूली गेम्स अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता फ़्रांस के लिये चयनित होने पर भूपाल नोबल्स पब्लिक स्कूल विद्या (प्रचारिणी सभा) ने नन्दनी तोमर को दो लाख पचास हजार रुपयों  (2,50,000/-) की वित्तीय सहायता प्रदान की है।  

बी .एन  पब्लिक स्कूल प्रधानाचार्या डा.सीमा नरूका ने जानकारी देते हुए बताया कि भूपाल नोबल्स संस्थान के सचिव डा.महेंद्र सिंह आगरिया, प्रबंध निदेशक विद्या प्रचारिणी सभा मोहब्बत सिंह रूपाखेडी, बी.एन. पब्लिक स्कूल चेयरमैन हनुमन्त सिंह ने नंदिनी के उच्च प्रदर्शन की सराहना एवं खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए इस खिलाडी को इन्टरनेशनल प्रतियोगिता के लिये आर्थिक सहायता की। 

विद्या प्रचारिणी सभा के इस वित्तीय सहायता की राजस्थान के खेलमंत्री अशोक चांदना ने भी आज खेलगाँव में आने पर भूरि भूरि सराहना की। संस्था ने उदयपुर राजस्थान के लिये इन्टरनेशनल बाक्सर झलक तोमर और बहुत से उभरते खिलाड़ियों और योग्य प्रतिभाओ को यथा संभव वित्तीय सहायता प्रदान की है। ज्ञातव्य है कि भूपाल नोबल्स संस्थान से कई नामचीन खिलाड़ी विभिन्न खेलो के क्षेत्रों में राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर परचम फहरा चुके है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal