ain Nagda Samaj Udaipur Mumbai Cricket Tournament Udaipur won

जैन नागदा समाज उदयपुर-मुम्बई क्रिकेट टूर्नामेंट उदयपुर ने जीता

जैन नागदा समाज उदयपुर-मुम्बई क्रिकेट टूर्नामेंट उदयपुर ने जीता

उदयपुर ने लगातार दूसरी बार प्रतियोगिता में जीत दर्ज की 

 
jain nagda samaj cricket

उदयपुर। पिछले कुछ वर्षों में फिटनेस को लेकर जागरूकता बढ़ी है विशेषकर व्यापारी वर्ग अपने स्वास्थ्य को लेकर सजग हुआ है। तनाव और व्यापार की चिंता को दूर करने के लिए जैन समाज उदयपुर और मुम्बई के बीच तीन दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । 

आयोजन समिति के डॉ. प्रकाश जैन ने बताया कि फील्ड क्लब मैदान में चार टीमों के बीच खेले गये चौथे संस्करण को उदयपुर वॉरियर्स ने अपने नाम किया। उदयपुर ने लगातार दूसरी बार प्रतियोगिता में जीत दर्ज की है।  

समिति के सदस्य नितिन जैन ने बताया कि चार टीमों में से प्रत्येक टीम के तीन- तीन लीग मैच थे जिसमें मुम्बई की जैन नागदा इलेवन और उदयपुर वॉरियर्स शीर्ष पर रहकर फाइनल में पहुंची। पंकज जैन ने बताया कि फाइनल मैच में जैन नागदा मुम्बई इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मोहित बोहरा के 48 रनों की मदद से निर्धारित बीस ओवर्स में सात विकेट पर 120 रन बनाए, उदयपुर वॉरियर्स की ओर से रोहित देवड़ा और विक्की कोठारी ने 2-2 विकेट लिये। 121 का रन का लक्ष्य हासिल करने उतरी उदयपुर वॉरियर्स ने डॉ. प्रकाश जैन  नॉट आउट 31 रनों की पारी से जीत हासिल कर ली। 

धर्मेन्द्र जैन ने बताया कि श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए डॉ. प्रकाश जैन को मैन ऑफ दी मैच और प्लेयर ऑफ दी टूर्नामेंट, बेस्ट बैट्समैन  मोहित जैन, बेस्ट ऑल राउंडर धीरज जैन, बेस्ट विकेटकीपर निलेश देवड़ा और कपिल जैन मुम्बई, विक्की कोठारी को मैन ऑफ दी सीरीज और पंकज जैन को बेस्ट बॉलर घोषित किया गया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web