उदयपुर के जेवाणा गांव की प्रिया का भारतीय वॉलीबाल टीम के प्रशिक्षण शिविर में चयन

उदयपुर के जेवाणा गांव की प्रिया का भारतीय वॉलीबाल टीम के प्रशिक्षण शिविर में चयन

21वी एशियन महिला वॉलीबॉल प्रतियोगिता

 
PRIYA

उदयपुर 30 मई 2022 । आगामी 4 जुलाई से 11 जुलाई  नूर-सुलतान कजाकिस्तान में होने वाली 21वीं एशियन महिला अंडर-20 वॉलीबाल प्रतियोगितामें मेवाड़ की बेटी प्रिया चौधरी का भारतीय वॉलीबाल टीम के प्रशिक्षण शिविर में चयन हुआ है।

उदयपुर ज़िला वॉलीबॉल संघ के सचिव हेमराज सोनवाल ने बताया है की प्रिया भुवनेश्वर उड़ीसा में 23 अप्रैल 2022 से भारतीय वॉलीबॉल प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा ले रही है। मूलत उदयपुर ज़िले के छोटे से गांव जेवाणा की प्रिया ने इस से पहले भी कई राष्ट्रीय प्रतियोगिता मै हिस्सा लिया और अपने गांव और उदयपुर का नाम रोशन किया है।

प्रिया ने मिनी नेशनल,खेलों इंडिया यूथ गेम्स और गत वर्ष राजस्थान टीम से खेलते हुवे जूनियर वर्ग मै रजत पदक प्राप्त किया। प्रिया को इस खेल पदक जीतने पर जेवाणा गांव और उदयपुर के खिलाड़ियों ने प्रिया को बधाई दी और इसे उदयपुर के लिए गौरव की बात बताई।

प्रिया इस सारी उपलब्धियों के पीछे अपने पिता श्री प्रभु लाल जाट को श्रेय देती है। प्रिया के पिता स्वयं एक राष्ट्रीय खिलाड़ी है और एसबीआईबैंक में खेल कोटे से उप प्रबंधक पद पर कार्यरत है।

भारतीय वॉलीबॉल टीम में चयन होने पर खेल विशेषज्ञ ललित सिंह झाला, खेल अधिकारी शकील हुसैन, उदयपुर वॉलीबाल के सभी खिलाड़ी, अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी सुरेश खोईवाल और संघ के पदाधिकारी डी एन धाबाई, कुंदन पंड्या, मोहन शर्मा, ललित भंडारी, मनोज सरसिया, बलवंत चौधरी, नरेश पालीवाल, रोशन डांगी, प्रशिक्षक अजीत जैन ने प्रिया को बधाई दी। सचिव सोनवाल ने राजस्थान वॉलीबॉल संघ के महासचिव रामावतार सिंह जाखड़ का भी आभार जताया है कि उनके कार्यकाल मै राजस्थान वॉलीबॉल निरंतर उन्नति कर रहा है।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal