वल्लभनगर विधायक ने खिलाड़ियों को किया प्रोत्साहित, दिए स्पोर्ट्स शूज

वल्लभनगर विधायक ने खिलाड़ियों को किया प्रोत्साहित, दिए स्पोर्ट्स शूज

राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल में दूसरे दिन भी खिलाडियों ने दिखाया दम-खम

 
hramin olympic

उदयपुर 30 सितंबर 2022 । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंशा के अनुरूप प्रदेश की खेल प्रतिभाओं को तराशने एवं उन्हें मंच उपलब्ध कराने के लिए जारी राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का जिला स्तरीय आयोजन के दूसरे दिन भी खिलाड़ियों ने जोश व उत्साह के साथ विभिन्न खेलों में दम दिखाया।

जिला स्तरीय आयोजन के दूसरे दिन वल्लभनगर विधायक श्रीमती प्रीति शक्तावत गांधी ग्राउंड पहुंचीं। उन्होंने विभिन्न प्रतियोगिताओं के खिलाडि़यों से मुलाकात की और उनकी हौसला अफजाई करते हुए उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने ग्रामीण प्रतिभाओं को निखारने और उन्हें मंच उपलब्ध कराने हेतु आयोजित इस बेहतर आयोजन के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार जताया। वहीं उदयपुर जिले में इस प्रतियोगिताओं के विभिन्न चरणों के बेहतर व सफल आयोजन के लिए जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा के प्रयासों की भी सराहना की।

विधायक श्रीमती शक्तावत ने भींडर, कुराबड और वल्लभनगर ब्लॉक के लगभग 500 खिलाड़ियों को एक लाख रुपये की लागत के स्पोर्ट्स शूज वितरित किए। इस अवसर पर भींडर के उपखंड अधिकारी रमेश सीरवी जिला खेल अधिकारी शकील हुसैन सहित अन्य अधिकारी विभिन्न शारीरिक शिक्षक और खिलाड़ी व दर्शक मौजूद रहे। शहर के खेल गांव, महाराणा भूपाल स्टेडियम व फील्ड क्लब मैदान पर आयोजित कबड्डी, खो-खो, वॉलीबॉल, शूटिंग वॉलीबॉल, टेनिस बॉल क्रिकेट, हॉकी आदि मैचों में खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया।

जिला खेल अधिकारी शकील हुसैन ने बताया कि जिला स्तरीय आयोजन का समापन 1 अक्टूबर को सायं 4 बजे महाराणा भूपाल स्टेडियम (गांधी ग्राउंड) में होगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal