Shooter Palak Gurjar made Udaipur proud

निशानेबाज़ पलक गुर्जर ने उदयपुर को किया गौरवान्वित

निशानेबाज़ पलक गुर्जर ने उदयपुर को किया गौरवान्वित

राष्ट्र स्तर पर करेगी प्रदर्शन

 
palak gurjar

उदयपुर 9 नवंबर 2022 । जि़ले की प्रतिभावान निशानेबाज पलक गुर्जर ने आगामी माह में शूटिंग अकादमी भोपाल, मध्यप्रदेश में आयोजित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में प्रदर्शन कर जि़ले का गौरव बढ़ाएगी।

निशानेबाज पलक ने केरल के तिरुवनंतपुरम में हुई प्री नेशनल प्रतियोगिता में भाग लेकर राजस्थान का प्रतिनिधित्व किया था व प्रतियोगिता को 343 अंकों के साथ क्वालिफ़ाई कर अपनी जगह नेशनल में बनाकर यह उपलब्धि हासिल की है। 

palak gurjar

केरल में आयोजित हुई 31वीं जीवी मावलंकर चैंपियनशिप में क्वालिफाई होकर नेशनल प्रतियोगिता के लिए चयन होने के बाद बुधवार को उदयपुर पहुंचने पर उसकी माता व जिला परिषद सदस्य कामिनी गुर्जर सहित परिवारजनों ने स्वागत किया और भोपाल में होने वाली प्रतियोगिता में श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए बधाईयां दी।

उल्लेखनीय है कि पलक ने पिछले साल शूटिंग शुरू की थी और पहली प्रतियोगिता मेवाड़ शूटिंग चैंपियनशिप में कांस्य पदक प्राप्त किया। इससे पूर्व भी पलक ने ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी चैंपियनशिप में बेहतर प्रदर्शन कर अपना नाम रोशन किया। पलक अगस्त 2022 में जगतपुरा रेंज में आयोजित पीआर स्टेट चैंपियनशिप में क्वालिफाई करके प्री नेशनल में भी चयनित हुई।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web