Selection competition for swimming and taekwondo men's / women's team in mlsu today

सुविवि की तैराकी एवं ताइक्वांडो पुरुष /महिला टीम हेतु चयन स्पर्धा आज

सुविवि की तैराकी एवं ताइक्वांडो पुरुष /महिला टीम हेतु चयन स्पर्धा आज 

4 प्रकार की स्पर्धा फ्रीस्टाइल, बैक स्टॉक, बेस्ट स्टॉक और बटरफ्लाई

 
MILAD

नवंबर के तीसरे सप्ताह में कलिंगा सामाजिक विज्ञान संस्थान भुवनेश्वर की मेजबानी में आयोजित अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय तैराकी पुरुष महिला प्रतियोगिता के मद्देनजर सुखाड़िया विश्वविद्यालय की तैराकी टीम की चयन स्पर्धा का आयोजन महाराणा प्रताप खेल गांव स्थित तरणताल में 2 नवंबर को प्रातः 10:00 बजे से आयोजित किया जा रहा है, जानकारी देते हुए सुविवि क्रीड़ा मंडल की चयन स्पर्धाओं के समन्वयक डॉ. दीपेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि इस स्पर्धा में पुरुष और महिला दोनों ही वर्गों के प्रतिभागी 4 प्रकार की स्पर्धाओं फ्रीस्टाइल, बैक स्टॉक, बेस्ट स्टॉक और बटरफ्लाई मैं विभिन्न दूरियों के लिए प्रतिभागिता में विश्वविद्यालय द्वारा निर्धारित मानक समय देने का प्रयास करेंगे। 

इसी प्रकार नवंबर के तीसरे सप्ताह में गुरु नानक देव विश्वविद्यालय अमृतसर की मेजबानी में आयोजित अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय ताइक्वांडो पुरुष /महिला प्रतियोगिता को ध्यान में रखते हुए 2 नवंबर को अपराह्न सत्र में एम.बी. कॉलेज खेल परिसर स्थित अटल बिहारी वाजपेई मल्टीपरपज इनडोर हॉल में सुविवि की ताइक्वांडो पुरुष महिला चयन स्पर्धा का आयोजन किया जाएगा। इन खेल स्पर्धाओं में सुखाड़िया विश्वविद्यालय के संगठक एवं संबद्ध महाविद्यालयों के चयनित खिलाड़ी ही भाग ले सकेंगे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web