एनसीसी कैडेट चंचल नागदा का जीवी मावलंगर शूटिंग नेशनल चैंपियनशिप के लिए हुआ चयन

एनसीसी कैडेट चंचल नागदा का जीवी मावलंगर शूटिंग नेशनल चैंपियनशिप के लिए हुआ चयन

कैडेट ने चार शिविरों में दो माह की कड़ी मेहनत और अभ्यास कर राष्ट्रीय शिविर में अपना स्थान बनाया

 
chanchal nagda

उदयपुर। भूपाल नोबल्स विश्वविद्यालय की कन्या इकाई के 5 राज गर्ल्स बटालियान की एनसीसी कैडेट चंचल नागदा ने 3 जुलाई, 2023 से 16 जुलाई 2023 तक केरल में आयोजित ऑल इंडिया इन्टर डायरेक्टरेट स्पोट्र्स शूटिंग चैम्पियनशिप 2023 में भाग लेकर 17 डायरेक्टरेट्स के कैडेट्स से कड़ी प्रतिस्पर्धा करते हुए ओपन प्राॅन इवेंट में .22 राइफल के साथ उत्कृष्ट प्रदर्शन किया व इनका चयन जीवी मावलंगर शूटिंग चैंपियनशिप के लिए हुआ। 

इससे पूर्व कैडेट ने चार शिविरों में दो माह की कड़ी मेहनत और अभ्यास कर राष्ट्रीय शिविर में अपना स्थान बनाया। कैडेट की इस उपलब्धि के लिए भूपाल नोबल्स संस्थान के कार्यवाहक अध्यक्ष कर्नल प्रो शिवसिंह सांरगदेवोत ने कैडेट को बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। 

इस उपलब्घि के लिए संस्थान के मंत्री डाॅ. महेन्द्र सिंह राठौड़ ने कैडेट को सफलता के लिए शुभकामनाएं दी। प्रबंध निदेशक मोहब्बत सिंह राठौड़ ने बधाई देते हुए कहा कि यह राजस्थान और संस्थान के लिए गौरवपूर्ण उपलब्धि है। अधिष्ठाता डाॅ. देवेन्द्र सिंह सिसोदिया ने कैडेट की इस उपलब्धि पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए आगे भी इसी तरह सफलता प्राप्त करने की कामना की। 

उक्त जानकारी ए एन ओ मेजर डाॅ. अनिता राठौड़ ने दी और कहा कि 5 राज गर्ल्स बटालियन की कैडेट्स अपने परिश्रम से सदैव राजस्थान निदेशालय के लिए उपलब्धियां प्राप्त करती रहती हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal