दो दिवसीय छीपा क्रिकेट लीग: अदनान की तूफानी पारी, स्थानीय टीमो में भाटी इलेवन विजेता

दो दिवसीय छीपा क्रिकेट लीग: अदनान की तूफानी पारी, स्थानीय टीमो में भाटी इलेवन विजेता

मुख्य मुकाबले कल, चित्तोड़, जावद, निम्बाहेड़ा की टीमें भाग लेंगी

 
Two-day Chhipa Cricket League: Adnan's stormy innings, Bhati XI winner among local teams

उदयपुर, 17 फरवरी। उदयपुर के ठोकर स्थित रेलवे ग्राउंड पर छीपा नौजवान की ओर से आयोजित हो रही दो दिवसीय क्रिकेट लीग के पहले दिन स्थानीय स्थानीय समाज की प्रतिभाओं ने अपना दम दिखाया। भाटी इलेवन स्थानीय टीमो में अपने उम्दा प्रदर्शन के साथ टॉप पर रही। कल मुख्य मुकाबले रविवार को खेले जाएंगे। जिसमें उदयपुर (आयड़), चित्तौड़, जावद, निम्बाहेड़ा की टीमो के बीच मैच होंगे।

Two-day Chhipa Cricket League: Adnan's stormy innings, Bhati XI winner among local teams

प्रतियोगिता संयोजक हाजी मो., मकसूद छीपा ने बताया कि आज प्रथम दिन छीपा समाज की चार स्थानीय टीमो के बीच मैच हुए। जिसमें खेले गए फाइनल में भाटी इलेवन ने संजरी क्लब को 9 विकेट से हराया। निर्धारित 12 ओवर में संजरी क्लब ने 3 विकेट के नुकसान पर 112 रन बनाएं। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भाटी इलेवन की टीम मात्र 1 विकेट खोकर 10.1 ओवर में ही रन बनाकर विजेता बनी।  भाटी इलेवन के अदनान भाटी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंदों पर 8 चौको व 3 छक्कों की मदद से 65 रन की नाबाद पारी खेली। टीम के कप्तान मन्नान भाटी  18 रन बनाकर आउट हुए।  रिज़वान ने 15 रन नाबाद बनाकर नाबाद रहे।

मो. इमरान छीपा ने बताया कि स्थानीय टीमो को छीपा समाज के सदर असलम रंगवाला, सेकेट्री यएडवोकेट साबिर छीपा ने मैडल व ट्रॉफी प्रदान की। इस दौरान समाज के जुड़े लोग भी मौजूद रहे। क्रिकेट लीग का रोमांच रविवार को देखने को मिलेगा। रविवार को छीपा समाज की इस क्रिकेट लीग में भाग लेने जावद, चित्तौड़ व निम्बाहेड़ा की टीमें भाग लेगी जो रविवार को ही उदयपुर पहुंच गई।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal