दीपक सपोरी की कप्तानी में दरीबा ने जीता इंटर जिंक टूर्नामेंट का खिताब

दीपक सपोरी की कप्तानी में दरीबा ने जीता इंटर जिंक टूर्नामेंट का खिताब

जिंक नगर क्रिकेट मैदान पर आयोजन, खिलाडियों का प्रदर्शन और रोमांच अद्वितिय-अजय कुमार सिंहरोहा

 
HZL

जिंक नगर में आयोजित इंटरजिंक प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला शनिवार रात को खेला गया जिसमें रोमाचकं मुकबाले में दरीबा ने आगुचा को शिकस्त दे कर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। 

आयोजन के मुख्य अतिथि हिंदुस्तान जिंक के मुख्य मानव संसाधन अधिकारी अजय कुमार सिहरोहा, बबिता सिंहरोहा थे। इस अवसर पर उन्होंने कहा की आपसी प्रेमभाव और टीम बिल्डिंग जो की ऐसे आयोजनों के उद्देश्य होते है और वो यहां पूरा हो गया । उन्होंने दोनो टीमों को शानदार मैच की बधाई देते हुए कहा कि टूर्नामेंट का आयोजन, खिलाडियों का प्रदर्शन और रोमांच अद्वितिय और अतर्राष्ट्रीय मैच जैसा था। 

जिंक के उपमुख्य परिचालन अधिकारी स्मेल्टर्स सी चंद्रू ने कहा की आयोजन की गुणवत्ता मेरी परिकल्पना को पूरा कर गई। टूर्नामेंट संयोजक लोकेशन एचआर हेड अनागत आशीष ने टूर्नामेंट की जानकारी देते हुए आयोजन सहयोगी टीम का परिचय करवाया। यूनियन के महामंत्री घनश्याम सिंह राणावत और फेडरेशन उपाध्यक्ष रणजीत सिंह भाटी ने भी संबोधित कर उत्साहवर्धन किया। 

प्रारंभ में कमेटी चेयरमेन कमोद सिंह ने स्वागत उद्बोधन दिया। समारोह को दरीबा लोकेशन हेड संजय खटोड़, आगुचा लोकेशन हेड विनोद कुमार, जिंक की हेड कार्पोरेट कम्युनिकेशन दीप्ति अग्रवाल,दरीबा स्मेल्टर हेड दीपक सपोरी ने भी संबोधित कर आयोजको को सफल आयोजन की बधाई दी। मैच से पूर्व बच्चो ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी। इसके बाद मुख्य अतिथि अजय कुमार सिंहरोहा ने मशाल प्रज्वलित कर दोनो टीमों के कप्तान को सौंपी।

फाइनल मैच के महामुकाबले में आगुचा ने टॉस जीता और गेंदबाजी का फैसला लिया। दरीबा की टीम ने निर्धारित बीस ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट पर 136 रन बनाए। जवाब में आगुचा की टीम निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 134 रन ही बना सकी। दरीबा की टीम ने अत्यंत रोमांचक मुकाबले वाला ये मैच 2 रन से जीतकर इंटर जिंक क्रिकेट की ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। खिलाड़ियों के श्रेष्ठ प्रदर्शन में आगुचा के प्रियांशु भारद्वाज ने 33 गेंदों पर 43 रन बनाए, दरीबा के श्रीजीत एम आर ने 21 गेंदों पर 32 रन बनाए, दरीबा के ही राजदीप राठौड़ ने 28 गेंदों पर 32 रन बनाए। गेंदबाजी में दरीबा के कप्तान दीपक सपोरी ने 4 ओवर में 34 रन देकर 3 विकेट लिए, पुष्पेंद्र मीणा ने 4 ओवर 20 रन देकर 2 विकेट लिए। आगुचा के निखिल सुडान ने 2 ओवर में 23 रन देकर 2 विकेट लिए।

समारोह का संचालन कमेटी के जीएनएस चौहान ने किया। टूर्नामेंट की कमेंट्री कोस्तुब आमेटा ने की। मैच रैफरी जिंक स्कूल के पी टी आई विजय राव थे।दरीबा के दीपक सपोरी मेन ऑफ द मैच रहे। प्लेअर ऑफ द टूर्नामेंट आगूचा के राहुल समंत्रे रहे। दरीबा के श्रीजीत एमआर टूर्नामेंट के बेस्ट बैट्समेन रहे जबकि दरीबा के ही पुष्पेंद्र मीणा टूर्नामेंट के बेस्ट बॉलर रहे।

इस अवसर पर हाइड्रो यूनिट हेड सुब्रतो मंडल, दरीबा टीम मेंटर अनिल गदिया, आयोजन समिति सदस्य  इंद्रजीत सिंह,विमल पंड्या, एस एससोनी, खुश वैष्णव, अक्षिता श्रीवास्तव, नवीन इटोदिया, बीएल पुरोहित, केसी पालीवाल, संजय असनानी, विनोद वर्मा, सुरजीत शेखावत, प्रत्युष पांडा, पीएस राठोड़, दिलीप सिंह, महिपाल सिंह, इंदर सिंह, रमेश गुजर, मोहन पालीवाल सहित बड़ी संख्या में जिंक परिजन उपस्थित थे। 

उल्लेखनीय है कि दरीबा और आगुचा के सैकड़ों दर्शक ढोल नगाड़े के साथ अपनी टीमों के उत्साह वर्धन के लिए बसे लेकर आए थे। जिंक नगर में पिछले बीस दिनों से चल रहा क्रिकेट का महाकुंभ शनिवार रात्रि को थम गया। सभी लोकेशन पर जिंक परिजनो ने मैच का सीधा प्रसारण देखा। टूर्नामेंट में अंपायरिंग देवेंद्र सिंह पंवार, प्रह्लाद चैहान ने की। स्कोरर पप्पूसिंह भाटी, शैलेंद्र सिंह पंवार थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal