उदयपुर की देवांशी ने राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग में किए 2 पदक पक्के


उदयपुर की देवांशी ने राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग में किए 2 पदक पक्के

पश्चिमी बंगाल के सिलीगुड़ी जिले में आयोजित जूनियर किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता

 
Devanshi KickBoxer
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 13 जून 2024। वाको इंडिया किकबॉक्सिंग संघ द्वारा पश्चिमी बंगाल के सिलीगुड़ी जिले में आयोजित किए जा रहे जूनियर किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में उदयपुर की होनहार खिलाड़ी देवांशी जैन ने राजस्थान का प्रतिनिधित्व करते हुए शानदार प्रदर्शन कर राज्य व शहर का नाम रोशन किया। देवांशी किकबॉक्सिंग के 2 इवेंट्स किकलाइट व प्वाइंट फाइट में भाग ले रही है।

अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रतियोगिता के तीसरे दिन भी देवांशी की जीत का सिलसिला जारी रहा। अब तक हुए मुकाबलों में देवांशी ने क्रमशः महाराष्ट्र की सारिका अभनावे को 15-12, सिक्किम की श्रेया राय को 4-0 और हरियाणा की अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी सांची कीना को 2-1 से हरा अपने दोनों ही इवेंट में सेमीफाइनल में प्रवेश किया एवं कांस्य पदक पक्का किया।

यह जानकारी उदयपुर किक बॉक्सिंग संघ के सचिव व देवांशी के प्रशिक्षक पंकज चौधरी ने दी। चौधरी ने बताया कि उदयपुर के खिलाड़ी विगत 4 वर्षाे से निरंतर राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अपना परचम फहरा रहे है। इसी वर्ष सबजूनियर व कैडेट वर्ग में उदयपुर के अतुल दक व देवांशी जैन की छोटी बहन चार्वी जैन पहले ही रजत जीत चुके है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal