राजीव गाँधी ओलम्पिक खेल के सर्टिफिकेट से फुटबॉल गायब

राजीव गाँधी ओलम्पिक खेल के सर्टिफिकेट से फुटबॉल गायब

विजेता टीम के सर्टिफिकेट पर न तो फूटबाल खेल लिखा हुआ है और न ही ज़िला कलेक्टर साहब के हस्ताक्षर है

 
rajiv gandhi olympic

उदयपुर 7 सितंबर 2023। खेलो को बढ़ावा देने के लिए राज्य के प्रत्येक ज़िले में जिला स्तर पर राजीव गाँधी ग्रामीण एवं शहरी ओलम्पिक खेलो का आयोजित किया जा रहा है जहाँ जिला स्तर पर खिलाडी अपनी प्रतिभा का लोहा भी मनवा रहे है।  और इन खेलो का आयोजन जिला प्रशासनिक स्तर पर ज़ोर शोर से किया जा रहा है।  

लेकिन इस बीच सरकारी लापरवाही का खेल भी बखूबी चल रहा है। खेल में विजेता टीम के खिलाड़ियों को सर्टिफिकेट देकर उपकृत किया जा रहा है।  लेकिन सरकारी लापरवाही के चलते सर्टिफिकेट से फूटबाल गायब हो गया। 

दरअसल जिला स्तरीय राजीव गाँधी शहरी ग्रामीण ओलम्पिक प्रतियोगिता में फूटबाल में विजेता टीम क्लस्टर-67 टीम को प्रदान किये गए सर्टिफिकेट पर फूटबाल खेल ही नहीं लिखा हुआ है। प्रतियोगिता में ढूटिंग बॉल, कबड्डी, खो खो, बास्केट बॉल, वॉलीबाल, टेनिस क्रिकेट, रस्साकशी, एथलेटिक्स (100, 200, 400) मीटर तो अनकट है लेकिन फूटबाल अंकित नहीं है। यही नहीं सर्टिफिकेट पर जिला साहब कलेक्टर के हस्ताक्षर भी नही है।  

पूर्व जिला खेल अधिकारी शकील हुसैन ने बताया कि इस प्रशासनिक गलती या भूल के चलते फूटबाल प्रतियोगिता में विजेता क्लस्टर-67 टीम के खिलाड़ियों को दिए गए सर्टिफिकेट किसी काम के नहीं है।        

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal