IIM Udaipur, Udaipur Runs:  Run with the Jawans

IIM Udaipur, Udaipur Runs:  Run with the Jawans

 
IIM Udaipur, Udaipur Runs:  Run with the Jawans
 Run with the Jawans, जो निश्चित रूप से जनता की सभी पीढ़ियों में अनुशासन और उपलब्धियों के साथ - साथ फिट और स्वस्थ जीवन शैली की भावना पैदा करने वाला है।

IIM Udaipur, Udaipur Runs के अपने तीसरे संस्करण के साथ यहां है। स्वास्थ्य जागरूकता को बढ़ावा देने के लिए IIM उदयपुर द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम और हर साल इससे जुड़ा संदेश। सोलारिस के हिस्से के रूप में 2017 में आयोजित पहले संस्करण में, विषय बालिका को शिक्षित करना था, जो हमारे समाज में बहुत महत्वपूर्ण है, जहां हम पूरी तरह से लैंगिक समानता की दिशा में तेजी से प्रगति करना चाहते हैं और किसी भी प्रकार के लैंगिक भेदभाव के लिए कोई स्थान नहीं चाहते हैं।

13 जनवरी, 2019 को आयोजित रन के दूसरे संस्करण में, थीम 'कैंसर को हरा देना' था।थीम के पीछे मकसद कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाना और सभी के बीच एक स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देना था।

तीसरा संस्करण, जिसे 12 जनवरी, 2020 को आयोजित किया जाना है, का विषय Run with the Jawans है, जो निश्चित रूप से जनता की सभी पीढ़ियों में अनुशासन और उपलब्धियों के साथ - साथ फिट और स्वस्थ जीवन शैली की भावना पैदा करने वाला है।

For Registration : https://www.utkrisht.co.in/
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal