उदयपुर एयरपोर्ट की मेज़बानी में अंतर जोनल बैडमिंटन प्रतियोगिता

उदयपुर एयरपोर्ट की मेज़बानी में अंतर जोनल बैडमिंटन प्रतियोगिता 

जम्मू को यह प्रतियोगिता पहले कराने का दिया था जिम्मा

 
badminton competition

उदयपुर, 11 जनवरी। मोहन लाल सुखाड़िया यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स काम्प्लैक्स स्थित अटल बिहारी इनडोर स्टेडियम में बुधवार को भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण की अखिल भारतीय अन्तर जोनल बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज मुख्य अतिथि मेवाड़ के पूर्व राजपरिवार के सदस्य लक्ष्यराज सिंह ने किया। उन्होंने खिलाड़ियों से कहा कि आज यह मौका है जहां हम कुछ कर पाए जिसको सदैव याद किया जाए। मेवाड़ ने सभी खिलाड़ियों में जोश भरा।

lakshraj

समारोह में मेवाड़ के लक्ष्यराज सिंह के साथ प्राधिकरण उत्तरी क्षेत्र के महाप्रबंधक (मानव संसाधन) राजीव कपूर, भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण उदयपुर के निदेशक योगेश नगाइच आदि ने सरस्वती वंदन की मधुर वंदना के साथ दीप प्रज्वलित किया। उदयपुर एयरपोर्ट के निदेशक योगेश नगाईच ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि यह प्रतियोगिता पहले जम्मू को कराने का जिम्मा दिया था, लेकिन उदयपुर के आग्रह पर आयोजन पहली बार यहाँ किया जा रहा है। कार्यक्रम के दौरान महाराणा प्रताप हवाई अड्डा उदयपुर की भावना सुथार एवं विपुल अजमेरा ने गीतों से सबको बांध दिया।

ट्रॉफी का अनावरण किया

trophy

मेवाड़ के लक्ष्यराज सिंह ने ट्रॉफी अनावरण कर सभी जोन की टीम के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते हुए टीमों के साथ समूह फोटो खिंचवाया। औपचारिक तौर पर नॉकिंग समारोह के साथ प्रतियोगिताओं के प्रारंभ होने की घोषणा की गई।

पहले दिन का ये रहा परिणाम

udypurrf
उदयपुर में भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण की अखिल भारतीय अन्तर जोनल बैडमिंटन प्रतियोगिता

पहले दिन महिला टीम इवेंट में ग्रुप ए से दक्षिणी जोन व पश्चिमी जोन की टीमों ने तथा ग्रुप बी से पूर्वी जोन तथा उत्तरी पूर्वी जोन की टीमों ने सेमीफाइनल में प्रवेश किया। वहीं पुरुष टीम इवेंट में ग्रुप बी से उत्तरी जोन तथा पूर्वी जोन की टीमों ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal