इटालिका रॉयल चैंपियन लीग क्रिकेट-चैंपियन बने रॉयल्स


इटालिका रॉयल चैंपियन लीग क्रिकेट-चैंपियन बने रॉयल्स

फाइनल मैच में टाइटंस को 10 विकेट से दी शिकस्त

 
इटालिका रॉयल चैंपियन लीग क्रिकेट-चैंपियन बने रॉयल्स
UT WhatsApp Channel Join Now

सभी मैच यू ट्यूब पर कमेंट्री के साथ लाइव टेलीकास्ट किये गए

फाइनल में मैन ऑफ़ द मैच और बेस्ट बॉलर रहे हुसैन अत्तारी, मैन ऑफ़ द सीरीज और बेस्ट बैट्समैन रहे अनवर हीतावाला
 

उदयपुर 28 फरवरी 2021। पिछले कर्ष की तरह इस साल भी इटालिका रॉयल चैंपियन लीग क्रिकेट का आयोजन बीएन कॉलेज ग्राउंड पर आयोजित किया गया। दिलचस्प रहे मुकाबलो में फाइनल में पहुंचे रॉयल्स ने टाइटंस को 10 विकेट से हराकर ट्रॉफी पर कब्ज़ा जमाया। अपनी तरह के अनूठे आयोजन के फाइनल मैच में टूर्नामेंट के बेस्ट बॉलर और फाइनल मैच के मैन ऑफ द मैच रहे हुसैन अत्तारी के आलराउंड प्रदर्शन के बदौलत रॉयल्स ने टाइटंस पर विजय हासिल की।

Runner Up - Titans

टूर्नामेंट के फाइनल में टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करने उतरी टाइटंस की टीम निर्धारित 6 ओवर में कप्तान जाबिर डीएम और मुस्तफा ऊँटाला के 18-18 रनो के योगदान से 70 का टारगेट दिया रॉयल्स की ओर से हुसैन अत्तारी और कप्तान मुस्तन लोहावाला ने 1-1 विकेट झटका । रन चेज़ करने क्रीज़ पर उतरी रॉयल्स की टीम ने बिना विकेट खोये 5.1 ओवर में 71 बनाकर जीत हासिल की। जिसमे ओपनर्स हुसैन अत्तारी ने 19 बॉल में 25 रन तथा मुर्तज़ा नाथद्वारा वाला ने 15 बॉल में 32 रन की आतिशी पारी खेलकर अपनी टीम को विजयी बनाया। फाइनल के मैन ऑफ़ द मैच हुसैन अत्तारी रहे। 

Man of the Series and Best Batsman Anwar Hitawala

कोरोना गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते हुए दर्शको के लिए यू ट्यूब और इंस्टाग्राम पर सभी मैचों का कमेंट्री के साथ लाइव टेलीकास्ट किया गया जिसका बड़ी संख्या में लोगो में लुत्फ़ उठाया वहीँ मैदान में मौजूद दर्शको ने प्रत्येक चौके छक्के और विकेट गिरने पर जमकर जश्न मनाया। प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि उदयपुर नगर निगम के उप महापौर पारस सिंघवी ने मैच का लुत्फ़ उठाते हुए एवं इस रोचक टूर्नामेंट की प्रशंसा करते हुए कहा की ऐसे आयोजन से युवाओ की खेल प्रतिभा सामने आती है।

Best Bowler & Man of the match (Final) of the tournament Hussain Attari

वहीँ इस टूर्नामेंट के मैन ऑफ़ द सीरीज़ और बेस्ट बैट्समैन अनवर हीतावाला रहे। बेस्ट बॉलर और फाइनल मैच के मैन ऑफ़ द मैच का ख़िताब हुसैन अत्तारी ने अपने नाम किया। जबकि बेस्ट फील्डर के रूप में मुनव्वर कोल्यारी तथा टूर्नामेंट में सर्वाधिक छक्के मारने का रिकॉर्ड इरफ़ान दिल्ली वाला ने अपने नाम किया। 

maximum hitting sixes by Irfan Delhi wala

उपरोक्त सभी अवार्ड्स और सभी मैचों के मैन ऑफ़ द मैच का अवार्ड सनवाड़ी ब्रदर्स के सरताज सनवाड़ी की तरफ से दिए गए। सभी विजेताओ को शेप इन की तरफ से तीन महीनो की फ्री मेम्बरशिप दी गई। जबकि विनर रॉयल्स टीम को कॉन्टिनेंटल टफ ग्लास के आदिल फ़तेह की ओर से 8000 रूपये तथा रूट्स की तरफ 5300 रूपये का चेक दिया गया। तथा रनर अप टाइटंस टीम को हीरो रीजन मोटर्स के हुसैन रंग वाला और मुफद्दल दलाल की तरफ से 4000 रूपये का चेक प्रदान किया गया।

Best Feilder - Muannawar koyari wala

प्रतियोगिता के प्रायोजक 

इटालिका रॉयल चैंपियन लीग क्रिकेट के मुख्य स्पोंसर इटालिका, वाईआरए बिल्डर्स, मेवाड़ कलर पेंट्स, हीरो रीजन मोटर्स, 5 स्टार ट्रेडिंग, द बैग शॉप, बाबजी स्टील्स, रॉयल लुक, अकबर अली एन्ड संस, प्राइम कलर केम, गुलाब बोहरा इलेक्ट्रिकल, बॉम्बे हार्डवेयर स्टोर, पीपावाला स्टोर, बाटलीवाला एंड संस, फरहत मेहमूदा, जीवाजी & संस, अमन इंटरप्राइजेज, लोहा वाला इंटरप्राइजेज, असरार बाटलीवाला, इज़्ज़ी ड्राईक्लीनर्स, रीगल आयरन एंड हार्डवेयर स्टोर्स आदि थे, वहीँ मीडिया पार्टनर उदयपुर टाइम्स कॉम और प्रिंट पार्टनर यूनिक कार्ड्स एंड प्रिंटर्स थे। 

All team owners with chief guest Mr Paras Singhvi 

वहीँ टूर्नामेंट के आयोजन में अली जरी वाला, अब्बास पाटवाला और नाहिद पीपा का विशेष योगदान रहा।  यू ट्यूब प्रसारण में लाइव कमेंट्री मुमताज़ रंग वाला और फरहत मेहमूदा ने की। जबकि सभी मैचों में अम्पायरिंग आदिल बैग वाला और होजेफा ने निभाई।  

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal