जेएसजी प्रीमियर लीग की हुई शुरुआत

जेएसजी प्रीमियर लीग की हुई शुरुआत 

उमंग एलिट ने जीता पहला मैच

 
betting the odds in cricket online betting in india how to play diligently

उदयपुर। जैन सोशल ग्रुप इंटरनेशनल फेडरेशन मेवाड़- मारवाड़ रीजन के तत्वाधान में जेएसजी सुप्रीम द्वारा लक्ष्मी लाल चंडालिया की स्मृति में फील्ड क्लब मैदान पर जेएसजी प्रीमियर लीग की सोमवार से शुरूआत हुई। 

टूर्नामेंट का पहला मुकाबला जेएसजी सुभाष और जेएसजी की उमंग एलिट के बीच में मुकाबला हुआ। उमंग एलिट ने मैच जीते हुए प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। 

JSG

टूर्नामेंट में 37 टीमें भाग लेगी। जिसमें 8 टीम महिलाओं की, 2 टीम बच्चों की और 27 सीनियर टीम खेलेगी। अतुल चंडालिया ने उद्घाटन समारोह में कहा कि ऐसे आयोजन से युवा प्रतिभागियों को एक मंच मिलता है। खेल के साथ युवाओं के लिए पढ़ाई में भी मोटिवेशन के लिए जल्द आयोजन किया जाएगा। 

अतुल चंडालिया ने बताया टूर्नामेंट में 75 साल से 15 वर्ष तक आयु के खिलाड़ी खेलेंगे। आयोजन का मुख्य उद्देश्य एक ही मंच पर पूरे परिवार को साथ खेलाना है। टूर्नामेंट में महिलाओं की भागीदारी भी अग्रणी रहेगी। इससे न सिर्फ महिला खिलाड़ियों को प्रोत्साहन मिलेगा बल्कि महिला खिलाड़ियों को भी अपनी प्रतिभा को दिखाने का अवसर मिलेगा। 

उद्घाटन समारोह में समाजसेवी मांगीलाल लूणावत, लक्ष्मी लाल चंडालिया चैरिटेबल ट्रस्ट की राजाबाला चंडालिया,जीतो चैप्टर विनोद फांदोत, सिद्धार्थ मेहता,जेएसजी इंटरनेशनल फेडरेशन के अध्यक्ष अनिल नाहर,मंत्री महेश पोरवाल, जेएसजी सुप्रीम के अध्यक्ष रमेश बी जैन, सेक्रेटरी मनीष कटारिया, जिला खेल अधिकारी अजित कुमार जैन,कार्यक्रम संयोजक लोकेश कोठारी सहित गणमान्य मौजूद रहे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal