उदय, णमोकार, अरावली व युवा फोरम लेकसिटी के बीच होंगे सेमिफाईनल के मैच


उदय, णमोकार, अरावली व युवा फोरम लेकसिटी के बीच होंगे सेमिफाईनल के मैच

अंतिम गेंद पर चौका मारकर जेएसजी अरावली सेमीफाईनल में पंहुचा 
 
उदय, णमोकार, अरावली व युवा फोरम लेकसिटी के बीच होंगे सेमिफाईनल के मैच
UT WhatsApp Channel Join Now
जैन सोश्यल ग्रुप इंटरनेशनल फेडरेशन मेवाड़ रीजन के तत्वाधान में जेएसजी सुप्रीम द्वारा लक्ष्मी लाल चंडालिया की स्मृति में फील्ड क्लब मैदान पर चल रहे जेएसजी प्रीमियर लीग मैच में के दूसरे दिन आज क्वार्टर फाईनल के आधार पर चार टीमों ने सेमीफाइनल में जगह बनाई। 

उदयपुर। जैन सोश्यल ग्रुप इंटरनेशनल फेडरेशन मेवाड़ रीजन के तत्वाधान में जेएसजी सुप्रीम द्वारा लक्ष्मी लाल चंडालिया की स्मृति में फील्ड क्लब मैदान पर चल रहे जेएसजी प्रीमियर लीग मैच में के दूसरे दिन आज क्वार्टर फाईनल के आधार पर चार टीमों ने सेमीफाइनल में जगह बनाई। 

कल पहला सेमीफाइनल जेएसजी उदय और जेएसजी नमोकार के बीच खेला जाएगा दूसरा सेमीफाइनल मैच जेएसजी अरावली और जेएसजी युवा फोरम लेकसिटी के बीच खेला जायेगा।

मेवाड़़ रीजन चेयरमेन आर.सी.मेहता ने बताया कि  सीजन 1 में आज खेले गए पहले मैच में जेएसजी उमंग एलाइट ने जेएसजी ज्वैल्स को 6 विकेट से हराया जेएसजी उमंग इलीट  की ओर से पंचम मेहता मैन ऑफ द मैच चुने गए उन्होंने मात्र 16 बोलों का सामना किया और 41 रन बनाए।

सचिव अरूण माण्डोत ने बताया कि आज खेले गए अन्य मुकाबले में जेएसजी अरावली ने जेएसजी अरिहंत को 6 विकट से हराया। जेएसजी अरावली के अनुपम लोहारिया द्वारा हरफनमौला खेल के प्रदर्शन के आधार पर मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

आज ही खेले गए पहले क्वार्टर फाइनल मैच में जेएसजी अरावली ने रोमांचक मुकाबले में जेएसजी सुप्रीम को 6 विकेट से हराया पहले बल्लेबाजी करते हुए जेएसजी सुप्रीम के अतुल चंडालिया के ताबड़तोड़ अर्धशतक के द्वारा मात्र 22 बॉल में 58 रन बनाकर निर्धारित 7 ओवर में 100 रन बनाएं। जवाब में जेएसजी अरावली ने अंतिम गेंद पर 4 रनों की आवश्यकता थी और जे एस जी अरावली ने जे एस जी सुप्रीम को 6 विकेट से मैच हराया एक बार फिर अनुपम लोहारिया ने मात्र 27 गेंदों का सामना किया और 71 रन बनाए जिसमें 6 छक्के और 5 चौके शामिल, बहुत ही जबरदस्त और रोमांचक मुकाबला रहा। 

आज खेले गए दूसरे क्वार्टर फाइनल मैच में जेएसजी उदय ने जेएसजी उमंग एलिट को 3 रनों से हराया जेएसजी उदय ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 71 रन बनाए जवाब में जेएसजी उमंग एलिट की टीम मात्र 68 रन ही बना सकी जे एस जी उदय के विकास हिरण को मैन ऑफ द मैच चुना गया

आज ही खेले गए एक अन्य क्वार्टर फाइनल में जेएसजी युवा फोरम लेकसिटी ने जेएसजी प्लैटिनम को 52 रनों से हराया जेएसजी युवा फोरम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 7 ओवर में 86 रन बनाए जे एस जी युवा फॉर्म लेक सिटी की ओर से हीरेन चोपड़ा ने 17 रन बनाए जवाब में जेएसजी प्लैटिनम की टीम मात्र 35 रन ही बना सकी हरफनमौला प्रदर्शन करते हुए हिरेन चोपड़ा ने एक विकेट लिया और 1 रन आउट किया इस प्रदर्शन के आधार पर उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया

आज खेले गए अंतिम क्वार्टर फाइनल मैच में जेएसजी नमोकार ने जेएसजी रॉयल्स को 22 रनों से हराया जेएसजी नमोकार ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विकी कोठारी के धुआंधार अर्धशतक की बदौलत 86 रन बनाए जवाब में जेएसजी रॉयल मात्र 65 रन ही बना सकी जेएसजी रॉयल्स की ओर से अनुदीप मेहता ने 29 रन बनाए धुआंधार अर्धशतक वीर विकी कोठारी को इस मैच का मैन ऑफ द मैच चुना गया। साथ ही महिलाओ में संगिनी उमंग और संगिनी मैन टीम के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal