जेएसजी राॅयल्स ने की धुआंधार बल्लेबाजी, कड़ी टक्कर में णमोकार ने स्वास्तिक को हराया

जेएसजी राॅयल्स ने की धुआंधार बल्लेबाजी, कड़ी टक्कर में णमोकार ने स्वास्तिक को हराया
 

जेएसजी प्रीमियर लीग क्रिकेट 
 
जेएसजी राॅयल्स ने की धुआंधार बल्लेबाजी, कड़ी टक्कर में णमोकार ने स्वास्तिक को हराया
जैन सोश्यल ग्रुप इंटरनेशनल फेडरेशन मेवाड़ रीजन के तत्वाधान में जेएसजी सुप्रीम द्वारा लक्ष्मी लाल चंडालिया की स्मृति में फील्ड क्लब मैदान पर चल रहे जेएसजी प्रीमियर लीग मैच में के दूसरे दिन आज खेले गए पहले मैच में जेएसजी रॉयल्स ने जेएसजी नवकार को 52 रनों से हराया।

उदयपुर 3 जनवरी 2020 । जैन सोश्यल ग्रुप इंटरनेशनल फेडरेशन मेवाड़ रीजन के तत्वाधान में जेएसजी सुप्रीम द्वारा लक्ष्मी लाल चंडालिया की स्मृति में फील्ड क्लब मैदान पर चल रहे जेएसजी प्रीमियर लीग मैच में के दूसरे दिन आज खेले गए पहले मैच में जेएसजी रॉयल्स ने जेएसजी नवकार को 52 रनों से हराया।

मेवाड़ रीजन के चेयरमेन आर.सी.मेहता ने बताया कि जेएसजी रॉयल्स ने पहले धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 7 ओवर में 93 रन बनाए। जेएसजी रॉयल्स की ओर से दीपक सिसोदिया ने 20 गेंदो का सामना किया और 36 रन बनाएं, जवाब में जेएसजी नवकार की टीम मात्र 41 रन ही बना सकी। दीपक सिसोदिया ने हरफनमौला खेल का प्रदर्शन किया एक ओवर में 5 रन देकर दो विकेट हासिल किए और इस मैच में जेएसजी रॉयल्स के दीपक सिसोदिया को मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

दूसरे मैच में जेएसजी नमोकार ने जेएसजी स्वस्तिक को 1 रन से हराया। जेएसजी नमोकार ने निर्धारित ओवरों में 90 रन बनाये। जेएसजी नमोकार की ओर से विकी कोठारी ने 15 गेंदों पर 35 रन तथा विशाल देवड़ा ने 32 रन बनाएं, जवाब में जेएसजी स्वस्तिक की टीम 89 रन ही बना सकी और उन्हें 1 रन से हार का सामना करना पड़ा इस मैच में जेएसजी नमोकार के विकी कोठारी को मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

सचिव अरूण माण्डोत ने बताया कि एक अन्य मुकाबले में जेएसजी सुप्रीम ने जेएसजी समता को 5 विकेट से हराया। जेएसजी समता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में 54 रन बनाए जवाब में जेएसजी सुप्रीम ने निर्धारित लक्ष्य 3.4 ओवर में हासिल कर लिया और इस मैच में जेएसजी सुप्रीम के अनंत खमेसरा को मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

इसके पश्चात खेले गए मैच में जेएसजी उदय ने जेएसजी मेवाड़ रीजन को 39 रनों से हराया। जेएसजी उदय ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 92 रन बनाए जिसमें विकास हिरण ने मात्र 17 गेंदों का सामना किया और 46 रन बनाए जवाब में जेएसजी मेवाड़ रीजन की टीम मात्र 53 रन बना सकी। जेएसजी मेवाड़ रीजन की ओर से पंकज मंडावत ने 19 रन बनाए। इस मैच में मैन ऑफ द मैच एक बार फिर विकास हिरण को चुना गया।

खेले गए एक अन्य मुकाबले में जेएसजी प्लेटिनम ने जेएसजी स्टार को 7 विकेट से हराया। जेएसजी स्टार ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 52 रन बनाए। जेएसजी स्टार की ओर से चिराग चावत ने 28 रन बनाएं, जवाब में जेएसजी प्लेटिनम की टीम ने बिना किसी विकेट के नुकसान पर 55 रन बना लिए जेएसजी प्लेटिनम की ओर से रितेश जैन ने मात्र 10 गेंदों का सामना करके 34 रन बनाए और इस प्रदर्शन के आधार पर रितेश जैन को मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

नितुल चण्डालिया ने बताया कि खेले गए अन्य मुकाबले में जेएसजी युवा फोरम लेकसिटी में जेएसजी कल्पतरु को 6 विकेट से हराया पहले बल्लेबाजी करते हुए जेएसजी कल्पतरु ने निर्धारित ओवर में 22 रन बनाए जेएसजी युवा फोरम लेकसिटी ने 1.5 ओवर में निर्धारित लक्ष्य को पा लिया। जे एस जी युवा फोरम लेकसिटी की ओर से मानव जैन को ऑफ द मैच चुना गया उन्होंने हरफनमौला प्रदर्शन करते हुए 2 ओवर में मात्र 5 रन देकर तीन विकेट हासिल किए और बल्लेबाजी में 6 रन बनाकर नाबाद रहे।

कार्यक्रम संयोजक लोकेश कोठारी व राजेन्द्र जैन ने बताया कि जेएसजी प्रीमियर लीग सीजन-1 का मुख्य आकर्षण यह भी है कि इस प्रतियोगिता में 4 महिला टीमें हिस्सा ले रही हैं आज खेले गए पहले मैच में संगिनी मेन ने संगिनी विजय को 7 विकेट से हराया। संगिनी विजय ने निर्धारित ओवरों में 38 रन बनाए। संगिनी विजय की ओर से बल्लेबाजी करते हुए बिना मेहता ने 17 रन बनाए जवाब में संगिनी मेन की टीम ने निर्धारित स्कोर को 5.4 ओवर में बना लिया संगिनी मेन की ओर से कुसुम को वीमेन ऑफ द मैच चुना गया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal