जेएसजी एलाइट, उदय, अरिहंत, प्लेेटिनम, लेकसिटी व स्वास्तिक ने जीते अपने-अपने मैच

जेएसजी एलाइट, उदय, अरिहंत, प्लेेटिनम, लेकसिटी व स्वास्तिक ने जीते अपने-अपने मैच
 

जेएसजी प्रीमियर लीग क्रिकेट 
 
जेएसजी एलाइट, उदय, अरिहंत, प्लेेटिनम, लेकसिटी व स्वास्तिक ने जीते अपने-अपने मैच
जैन सोश्यल ग्रुप इंटरनेशनल फेडरेशन मेवाड़ रीजन के तत्वाधान में जेएसजी सुप्रीम द्वारा लक्ष्मी लाल चंडालिया की स्मृति में फील्ड क्लब मैदान पर प्रारम्भ हुए जेएसजी प्रीमियर लीग मैच में क्रिकेट का आनंद लेने देर रात्रि तक दर्शक जुटे रहें। 
 

उदयपुर 2 जनवरी 2020 । जैन सोश्यल ग्रुप इंटरनेशनल फेडरेशन मेवाड़ रीजन के तत्वाधान में जेएसजी सुप्रीम द्वारा लक्ष्मी लाल चंडालिया की स्मृति में फील्ड क्लब मैदान पर प्रारम्भ हुए जेएसजी प्रीमियर लीग मैच में क्रिकेट का आनंद लेने देर रात्रि तक दर्शक जुटे रहें। 

मेवाड़ रीजन के चेयरमेन आर.सी.मेहता ने बताया कि प्रथम दिन खेले गए प्रथम मैच में जेएसजी उमंग एलाइट ने जेएसजी लेकसिटी को 6 विकेट से हराया। निर्धारित 7 ओवर जेएसी लेकसिटी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 65 रन बनाए। जेएसजी लेक सिटी की ओर से कुलदीप जैन ने 35 रन बनाए जवाब में जेएसजी उमंग एलाइट की ओर से प्रवीण नवलखा ने मात्र 14 गेंदों का सामना किया और 33 रन बना टीम को जीत दिलाई। जेएसजी उमंग एलाइट के प्रवीण नवलखा को मेन ऑफ द मैच चुना गया। 

सचिव अरूण माण्डोत ने बताया कि दूसरे मैच में जेएसजी उदय ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 169 रन बनाएं। जेएसजी उदय की ओर से विकास हिरण ने मात्र 16 गेंदों पर ताबड़तोड़ 58 और अभिषेक कोठारी ने 17 गेंदों का सामना करते हुए 56 रन ठोक दिये। जवाब में जेएसजी भामाशाह की टीम मात्र 14 रन ही बना पाई। जेएसजी उदय की से विकास हिरण ने हरफनमौला खेल का प्रदर्शन किया। जिस पर विकास हिरण को मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

उन्होंने बताया कि एक और अन्य मुकाबले में जेएसजी अरिहंत ने जेएसजी उदयपुर मेन को 86 रनों से हराया। जेएसजी अरिहंत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 7 ओवर में जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए 114 रन बनाएं। जेएसजी अरिहंत की ओर से वीरेंद्र जैन ने मात्र 32 गेंदों का सामना किया और 73 रन बनाए। जवाब में जेएसजी उदयपुर मेन की टीम मात्र 28 रन ही बना सकी। इस मैच में जेएसजी अरिहंत के वीरेंद्र जैन को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

जेएसजी प्लैटिनम ने जेएसजी अर्हम को 7 विकेट से हराया। जेएसजी अर्हम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 93 रन बनाए। जेएसजी अर्हम की ओर से नमन ने 38 रन बनाए। जवाब में जेएसजी प्लैटिनम ने निर्धारित लक्ष्य 5.3 ओवर में हासिल कर लिया। जेएसजी प्लैटिनम की ओर से धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए रितेश ने मात्र 22 गेंदों में आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 64 रन बनाए। इस पर रितेश को मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

जेएसजी युवा फोरम लेकसिटी ने जेएसजी अनंता को 6 विकेट से हराया। जेएसजी अनंता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 61 रन बनाए। जेएसजी अनंता की ओर से वैभव जैन ने 38 रन बनाएं, जवाब में जेएसजी युवा फोरम लेकसिटी ने 3.5 ओवर में 62 रन बनाकर मैच जीत लिया। जेएससी युवा फोरम लेक सिटी की ओर से महान नंदावत ने 28 रन बनाए इस मैच के मैन ऑफ द मैच मानव जैन को चुना गया।

आज के खेले गए अंतिम मुकाबले में जेएसजी स्वास्तिक ने जेएसजी विजय को 7 विकेट से हराया। जेएसजी विजय ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 7 ओवरों में मात्र 24 रन बनाए जेएसजी स्वस्तिक की ओर से लोकेश कुमार पामेचा ने दो विकेट हासिल किए जवाब में जेएसजी स्वास्तिक की टीम ने 1.3 ओवर में निर्धारित लक्ष्य हासिल कर लिया इस मैच में मैन ऑफ द मैच लोकेश कुमार पामेचा को चुना गया।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal