जिंक फुटबॉल एकेडमी के खिलाड़ी कैफ का भारत की अंडर-16 फुटबॉल टीम में चयन हुआ

जिंक फुटबॉल एकेडमी के खिलाड़ी कैफ का भारत की अंडर-16 फुटबॉल टीम में चयन हुआ

सितंबर में भूटान में खेली जाने वाली सैफ अंडर-16 चैंपियनशिप में खेलेंगे

 
mohammed kaif selected in under16 football championship

उदयपुर। जिंक फुटबॉल एकेडमी के खिलाड़ी मोहम्मद कैफ का इंडिया अंडर-16 फुटबॉल टीम में चयन हुआ है। वे सितंबर में भूटान में खेली जाने वाली सैफ अंडर-16 चैंपियनशिप में खेलेंगे। जिंक के सीईओ अरुण मिश्रा ने कहा कि भारत की अंडर-16 टीम में कैफ के चयन से हम बहुत खुश हैं।

हिंदुस्तान जिंक के सीईओ अरुण मिश्रा ने कहा कि भारत की अंडर-16 टीम में कैफ के चयन से वह बहुत खुश हैं। वह उन्हें ‘सैफ चैंपियनशिप’ के लिए शुभकामनाएं देते है। युवा प्रतिभाओं को प्रोत्साहन देने की उनकी अटूट प्रतिबद्धता की इस मान्यता ने उन्हे एक टीम के रूप में अपने देश में फुटबॉल की बेहतरी के लिए और भी अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित किया है।

राजस्थान के मकराना में जन्मे कैफ 2018 में जिंक फुटबॉल एकेडमी में शामिल हुए। उन्हें पिछले महीने श्रीनगर में राष्ट्रीय शिविर में बुलाया गया था। भारतीय अंडर-16 टीम के मुख्य कोच इशफाक अहमद के सान्निध्य में एक महीने से अधिक के प्रशिक्षण के बाद उन्हें 23 नामों की अंतिम सूची में नामित किया गया था।



 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal