यूडी की घातक गेंदबाजी के चलते आरटीसी ने उदयविलास को आठ विकेट से हराया

यूडी की घातक गेंदबाजी के चलते आरटीसी ने उदयविलास को आठ विकेट से हराया

मेवाड़ टूरिज्म कप 2022 का तीसरा दिन

 
mewar tourism cup cricket

उदयपुर 3 अप्रेल 2022 । मेवाड़ टूरिज्म क्लब की ओर से शहर में पहली बार आयोजित किये जा रहे 9 दिवसीय 20-20 डे-नाईट मेवाड़ टूरिज़्म कप 2022 के तीसरे दिन आज स्थानीय एमबी कॉलेज ग्राउंड पर आज के पहले मुकाबले में रॉयल गाइड ने होटल ट्राइडेंट को 8 विकेट से हराया।

होटल ट्राइडेंट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान गौरव चौबीसा के 24 रन और हिमांशु शर्मा के 20 रनों की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में रॉयल गाइड को 101 रन का लक्ष्य दिया। रॉयल गाइड की ओर से रिक्की, सिद्दीक भट्ट और रणबीर ने दो-दो विकेट लिये। जवाब में रॉयल गाइड की ओर से अर्जुन मीणा ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी (नाबाद 54 रन) खेलते हुए अपनी टीम को विजय दिलाई। बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए अर्जुन मीणा को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

आज के अन्य मुकाबले में आरटीसी ने होटल उदयविलास को 8 विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए होटल उदयविलास ने निर्धारित 20 ओवर में 100 रन का लक्ष्य निर्धारित किया। उदयविलास की ओर से अरुण कुमार ने 15 रन बनाए। आरटीसी की ओर से यूडी ने घातक गेंदबाजी करते हुए मात्र 20 रन देकर 5 विकेट हासिल किए।

जवाब में आरटीसी ने निर्धारित लक्ष्य को 14.3 ओवर में प्राप्त कर लिया। आरटीसी की ओर से ईशान प्रताप ने 64 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। जबरदस्त गेंदबाजी के लिए आरटीसी के यूडी को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

कल के अंतिम मैच डे-नाईट मैंच में मेवाड़ टूरिज्म क्लब ने उदयपुर इवेंट मैनेजमेंट फेडरेशन को 7 विकेट से हराया। यूईएमएफ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र 102 रन का लक्ष्य निर्धारित किया। अंकित कोठारी ने सर्वाधिक 29 रन एवं मनीष जैन ने 26 रनों का योगदान दिया। मेवाड़ टूरिज्म क्लब की ओर से प्रतीक परिहार ने 4 विकेट हासिल किए। जवाब में मेवाड़ टूरिज्म क्लब के प्रतीक परिहार की अर्धशतकीय पारी 54 रन नाबाद रहते हुए अपनी टीम को मैच जिताया। हरफनमौला प्रदर्शन के लिए प्रतीक परिहार को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal