स्पोर्टी लुक सहित साधारण सूट, सिंपल साड़ी के ऑउट फिट में दीवास रन -2 में दौड़ी महिलाएं


स्पोर्टी लुक सहित साधारण सूट, सिंपल साड़ी के ऑउट फिट में दीवास रन -2 में दौड़ी महिलाएं

 
स्पोर्टी लुक सहित साधारण सूट ,सिंपल साड़ी के ऑउट फिट में दीवास रन -2 में दौड़ी महिलाएं Divas Run 2 at Fatehsagar on International Womens Day Mewari Runners Udaipur
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर मेवाड़ी रनर्स की ओर से दीवास रन -2 का आयोजन फतहसागर के देवाली छोर पर किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ आयरन मैन ऋषभ जैन, जितेंद्र पटेल और न्यूरोलॉजिस्ट डॉक्टर उदय भौमिक द्वारा फ्लैग ऑफ से हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप ने डीवाईएसपी चेतना भाटी ने शिरकत की। रन से पहले जुम्बा फिटनेस कोच आयुष अरोड़ा ने वार्म अप करवाकर सभी को एनर्जी से भर दिया।

दीवास रन में हिस्सा लेने के लिए महिलाओ का जोश देखते ही बन रहा था। महिलाएं स्पोर्टी लुक के साथ ही सूट ओर साड़ी में भी रन का हिस्सा बनी, तो वही मेवाड़ी रनर्स के पुरूष सदस्यों ने 5 किलोमीटर के इस रन में सभी को बुस्ट करने के लिए साथ साथ दौड़ लगाई। देवाली छोर से शुरू हुई दीवास रन में महिलाओं ने फतहसागर के मेवाड़ दर्शक दीर्घ काला किवाड़ तक जाकर वापस देवाली छोर पर रन को पूरा किया। इस दौरान रन में टॉप -3 को मुख्य अतिथि चेतना भाटी सहित हिमानी पटेल, सारिका जैन, पद्मिनी श्रीमाली आदि ने मैडल ओर उपहार देकर सम्मानित किया।

दीवास रन -2 में मेवाड़ी रनर्स के दिलीप सोनी, राहुल रांका, नरेंद्र मेनारिया, निधान यादव, मोहित जोशी , मुकेश कुमावत , हरप्रीत सिंह, अनुभव जी, भरत पटेल सहित अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal