सुविवि की पूजा कुमावत का वल्र्ड यूनिवर्सिटी गेम्स 2023 चयन

सुविवि की पूजा कुमावत का वल्र्ड यूनिवर्सिटी गेम्स 2023 चयन

एथलेटिक्स प्रतियोगिता में भारतीय विश्वविद्यालय का प्रतिनिधित्व पूजा कुमावत करेगी

 
Pooja Kumawat MLSU World Universities Games 2023 Athletics

उदयपुर 23 जून। 14 से 15 जून 2023 को के.आई.आई.टी. भुवनेश्वर में आयोजित चयन परीक्षण में एथलेटिक्स (20 किमी वाॅक) में पूजा कुमावत ने मोहनलाल सुखाड़िया विशवविद्यालय की ओर से भाग लिया था, जिसमे बेहतर प्रदर्शन के आधार पर 20 किमी वाॅक में पूजा कुमावत का वल्र्ड यूनिवर्सिटी गेम्स 2023 के लिए चयन हुआ। 

विश्वविद्यालय क्रीड़ा मण्डल के सचिव डाॅ. भीमराज पटेल ने बताया कि वल्र्ड यूनिवर्सिटी गेम्स 2023 आगामी 28 जुलाई से 08 अगस्त 2023 तक चाइना में आयोजित होगें। एथलेटिक्स प्रतियोगिता में भारतीय विश्वविद्यालय का प्रतिनिधित्व मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय की एथलिट पूजा कुमावत करेगी। इससे पूर्व भी सोनल सुखवाल ने वल्र्ड यूनिवर्सिटी गेम्स में मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय का प्रतिनिधित्व किया था।

मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय का नाम विश्व पटल पर लाने के लिए माननीय कुलपति प्रो. आई. वी. त्रिवेदी ने पूजा कुमावत को बधाई दी एवं वल्र्ड यूनिवर्सिटी गेम्स 2023 के लिए शुभकामनाएं दी।

विश्वविध्यालय क्रीड़ा मण्डल के अध्यक्ष व सुविवि कुलसचिव सी. आर. देवासी ने इस उपलब्धि पर पूजा कुमावत को बधाई दी और बताया कि वल्र्ड यूनिवर्सिटी गेम्स 2023 में भारतीय विश्वविद्यालय का प्रतिनिधित्व करने के लिए होने खर्चों को विश्वविद्यालय द्वारा वहन किया जायेगा। इस अवसर पर विश्वविद्यालय योग केन्द्र के समन्वयक डाॅ. डी. एस. चैहान एवं सहायक निदेशक डाॅ. हेमराज सिंह चैधरी ने भी शुभकामनाएं दी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal