राजीव गांधी ग्रामीण शहरी ओलंपिक खेल को लेकर संभागीय आयुक्त कार्यालय में हुई बैठक


राजीव गांधी ग्रामीण शहरी ओलंपिक खेल को लेकर संभागीय आयुक्त कार्यालय में हुई बैठक

जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा की अध्यक्षता में हुई बैठक

 
rajiv gandhi olympic
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर जिले में राजीव गांधी ग्रामीण शहरी ओलंपिक खेलों को लेकर मंगलवार को संभागी आयुक्त कार्यालय सभागार में जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया । 

बैठक में राजीव गांधी ग्रामीण शहरी ओलंपिक खेलों के पंजीयन हेतु आवश्यक बैठक संभागीय आयुक्त कार्यालय सभागार में रखी गई। बैठक में जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा ने सरकारी और गैर सरकारी के साथ जनप्रतिनिधियों से अधिक से अधिक पंजीयन करवाने के लिए निर्देशन दिए। 

इस दौरान जिला कलेक्टर ने अलग-अलग विभागों के अधिकारियों निश्चित टारगेट दिया ।जिसमें कॉलेज एजुकेशन को 10 हजार, कोचिंग और मेडिकल विभाग को 8000 इसके साथ ही खेल विभाग को 5000 का पंजीयन का टारगेट पूरा करने के निर्देश दिए।

इसी के साथ कलेक्टर ने खेल अधिकारी को पब्लिक प्लेसेस जिसमें फतेहसागर, सहेलियों की बाड़ी, खेल गांव, टाउन हॉल आदि पर कोचेस नियुक्त कर आमजन को ओलंपिक में ज्यादा से ज्यादा पंजीकरण कराने के लिए प्रेरित करने के निर्देश दिए।

बैठक में मुख्य नोडल अधिकारी सलोनी खेमका, मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद वासुदेव मालावत, आयुक्त नगर निगम मुकेश पुजारी, शैल सिंह, जिला परियोजना अधिकारी डॉक्टर सीमा, उप निर्देशक हायर एजुकेशन सुरेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

राजीव गांधी ग्रामीण शहरी ओलंपिक के नोडल ऑफिसर शकील हुसैन ने बताया की उदयपुर जिले में शहरी और ग्रामीण ओलंपिक खेलों में ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ी भाग ले इसको लेकर चर्चा की गई। 

इसके अलावा खेल विभाग, नगर निगम के अधिकारियों सहित कुछ स्कूलों के प्रतिनिधियों को भी बुलाया गया और ज्यादा से ज्यादा रजिस्ट्रेशन करवाने पर निर्देश दिए गए।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal