रिलायंस फाउंडेशन के एथलीट गुलवीर सिंह ने एशियन इंडोर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जीता स्वर्ण पदक

रिलायंस फाउंडेशन के एथलीट गुलवीर सिंह ने एशियन इंडोर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जीता स्वर्ण पदक

3000 मीटर दौड़ में किया शानदार प्रदर्शन

 
reliance

20, फरवरी 2024। रिलायंस फाउंडेशन से जुड़े एथलीट गुलवीर सिंह ने तेहरान (ईरान) में एशियन इंडोर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 3000 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक जीता।

गुलवीर ने एथलेटिक्स स्पर्धा में 8 मिनट 07.48 सेकेंड का समय लेकर पोडियम पर शीर्ष स्थान हासिल किया। गुलवीर सिंह 2023 में शीर्ष फॉर्म में थे। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 2023 में उनका सफल वर्ष था। एशियाई खेलों के दौरान उनका प्रदर्शन प्रभावशाली रहा और इसके बाद उन्होंने नेशनल गेम्स गोवा, 2023 में प्रदर्शन किया। उन्होंने अपने 2024 सीज़न की शुरुआत उच्च स्तर पर की।

गुलवीर ने पिछले साल एशियाई खेलों में 10000 मीटर में कांस्य पदक जीता था और पिछले साल एशियाई एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 5000 मीटर स्पर्धा में भी कांस्य पदक जीता था। रिलायंस फाउंडेशन के एथलीटों ने अब इस संस्करण में दो स्वर्ण पदक जीते हैं, जिसमें ज्योति याराजी ने भी 60 मीटर बाधा दौड़ में स्वर्ण पदक जीता है। यह जीत गुलवीर की निरंतर प्रगति और सुधार को दर्शाती है, यह एशियाई स्तर पर अंतरराष्ट्रीय सर्किट पर उनका पहला स्वर्ण पदक है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal