49वीं राज्य स्तरीय कबड्डी चैम्पियनशिप प्रतियोगिता का आगाज

49वीं राज्य स्तरीय कबड्डी चैम्पियनशिप प्रतियोगिता का आगाज

पूरे राजस्थान से 55 टीमों के 380 खिलाड़ी आजमाएगे अपना भाग्य

 
kabaddi

उदयपुर 17 जनवरी 2024 । जिला कबड्डी संघ की ओर से आयोजित तीन दिवसीय 49वीं राज्य स्तरीय बालक एवं बालिका जूनियर वर्ग की कबड्डी प्रतियोगिता का आगाज बुधवार को शहर विधायक ताराचंद जैन, दिनेश भटट्, अध्यक्ष नाना लाल वया, सचिव जालमचंद जैन, बलवीर दिगपाल, श्यामसुंदर शर्मा, कुंदन पण्ड्या, छोगालाल भोई, भेरूलाल मीणा, महेन्द्र चौधरी, सीपी जोशी, विनोद साहू, सचिव नरेन्द्र, शिवशंकर नागदा ने खिलाड़ियोें का परिचय प्राप्त कर किया। 

अध्यक्षता करते हुए ताराचंद जैन ने कहा कि परम्परागत खेल हमारी पहचान है जिसे बचाये रखने की जिम्मेदारी युवाओं की है। उन्होंने युवाओं का आव्हान किया वे इन खेलों में अधिक से अधिक भाग ले। जीत हार कोई मायने नहीं रखती है।

प्रारंभ में अतिथियों का स्वागत करते हुए अध्यक्ष नाना लाल वया ने बताया कि पूरे राजस्थान से महिला वर्ग की 25, पुरूष वर्ग की 30 टीमों के 380 खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में अपना भाग्य अजमा रहे है। गुरूवार को राजस्थान कबड्डी संघ के अध्यक्ष तेजस्विनी गहलोत इस प्रतियोगिता में शिरकत करेंगे।

ये हुए मुकाबले

नाना लाल वया ने बताया कि बुधवार को हुए मैंच में बालिका वर्ग में चुरू ने सिरोही को 52, टोंक ने चितौडगढ़ को 17, बालक वर्ग में सवाई माधोपुर ने पाली को 17, करोली एकेडमी ने कोटा को 10 पोईंट से हरा अगले राउंड में अपनी जगह बनाई।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal