आईआईएम उदयपुर द्वारा उदयपुर रन का चौथा संस्करण हाई नोट पर हुआ समाप्त


आईआईएम उदयपुर द्वारा उदयपुर रन का चौथा संस्करण हाई नोट पर हुआ समाप्त 

सफल रहा यह आयोजन 

 
आईआईएम उदयपुर द्वारा उदयपुर रन का चौथा संस्करण हाई नोट पर हुआ समाप्त
UT WhatsApp Channel Join Now

1500+ लोगों द्वारा उत्साही भागीदारी देखी गई

उदयपुर 21 फरवरी 2021। आईआईएम उदयपुर की टीम उत्कृष्ट, सिक्योर मीटर्स के सहयोग से अपने प्रमुख कार्यक्रम उदयपुर रन्स के चतुर्थ संस्करण का आयोजन 21 फरवरी को किया। 

उदयपुर रन्स के तृतीया संस्करण का आयोजन 2020 वर्ष में 12 जनवरी को फतेह सागर झील पर किया गया था, जिसमें 2,000 से अधिक धावकों की भागीदारी देखी गई। गतवर्ष की चुनौतियों से भयभीत ना होते हुए उदयपुर रन्स को सिर्फ उदयपुर में सीमित न रखते हुए इस आयोजन में पुरे राष्ट्र को सम्मिलित किया जा रहा है। 

आयोजन से पहले, IIM उदयपुर के निदेशक, प्रोफेसर जनत शाह ने कहा "वर्षों से, उदयपुर रन युवाओं के साथ बड़ी संख्या में तेजी से विकसित हुआ हैं। इस साल, प्रतिबंधों के बावजूद, हमने उच्च भागीदारी देखी, क्योंकि लोग दौड़ को पूरा करने और संबंधित सामाजिक कारणों का समर्थन करने के लिए आगे आए।” 

प्रोफेसर शाह ने रन को हरी झंडी दिखाई। इवेंट को सिक्योर मीटर द्वारा संचालित किया गया और एमएडी, पोकरस्टार, उदयपुर किरण, 94.3 माय एफएम, एचडीओआर और यूबी द्वारा समर्थित किया गया। विजेताओं को 80,000 / - रुपये के नकद पुरस्कार से सम्मानित किया गया। पुरस्कार होने के साथ-साथ, सभी प्रतिभागियों को रन के सफल समापन पर एक पूर्ण ई-प्रमाण पत्र दिया गया। इस वर्ष दौड़ का आयोजन क्रमशः 3 किलोमीटर, 5 किलोमीटर, और 10 किलोमीटर की श्रेणी में रखा गया। 

UdaipurTimes की ख़बरों से जुड़ने के लिए हमारे GOOGLE NEWS | WHATSAPP |  SIGNAL | TELEGRAM चैनल्स को सब्सक्राइब करें और FacebookTwitter और Instagram पर भी फॉलो करें

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal