टीडी की टीम ने 5 विकटो से मैच जीतकर ट्राॅफी पर किया कब्जा


टीडी की टीम ने 5 विकटो से मैच जीतकर ट्राॅफी पर किया कब्जा

प्रतियोगिता में जावर और आस-पास की 13 पंचायतों के 200 से अधिक युवाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।
 
टीडी की टीम ने 5 विकटो से मैच जीतकर ट्राॅफी पर किया कब्जा
UT WhatsApp Channel Join Now
टूर्नामेंट का फाइनल टीडी़ और भालड़िया पंचायत के बीच खेला गया जिसमें टीडी की टीम ने 5 विकटो से मैच जीतकर टूर्नामेंट ट्राॅफी पर कब्जा जमाया।

उदयपुर। हिन्दुस्तान जिंक, जावर माइन्स के द्वारा सीएसआर कार्यक्रम के अंतर्गत 4 दिवसीय पंचायत स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट माइन्स के प्रतापपुरा मैदान पर आयोजित गया। 

इस प्रतियोगिता में जावर और आस-पास की 13 पंचायतों के 200 से अधिक युवाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। टूर्नामेंट का उद्देश्य आस-पास के ग्रामीण प्रतिभाओं को खेल के प्रति प्रोत्साहित करना है।

टूर्नामेंट का फाइनल टीडी़ और भालड़िया पंचायत के बीच खेला गया जिसमें टीडी की टीम ने 5 विकटो से मैच जीतकर टूर्नामेंट ट्राॅफी पर कब्जा जमाया। मैच के दौरान जावर-माइन्स एसबीयू डायरेक्टर, बलवन्त सिंह राठौड़ ने दोनों टीम के सभी खिलाड़ियों को अपने उद्बोधन से प्रोत्साहित कर उनका मार्गदर्शन किया। टूर्नामेंट में खेले गए कुल 15 मैचों में सन्नी, प्रभु, लाल, मनीष, महेश, प्रकाश, प्रथम, पंकज, नंदू, महेन्द्र मैन ऑफ़ द मैच, सन्नी मैन ऑफ़ द टूर्नामेंट बने।


इस मौके पर टीड़ी सरपंच बन्शी लाल, भालड़िया सरपंच धूलचन्द मीणा एनेवतलाई सरपंच वेलचंद मीणा और जावर सरपंच प्रकाश मीणा उपस्थित रहे। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal