जनजाति स्टेट लेवल टूर्नामेंट, कबड्डी और हैंडबॉल में उदयपुर का दबदबा


जनजाति स्टेट लेवल टूर्नामेंट, कबड्डी और हैंडबॉल में उदयपुर का दबदबा

फ़ुटबॉल बालक वर्ग में डुंगरपुर ने उदयपुर जिले को 5-0 से हराया

 
sports
UT WhatsApp Channel Join Now

हैंडबॉल बालक वर्ग में उदयपुर ने प्रतापगढ को 12-0 से परासत किया

राजस्थान राज्य क्रीडा परिषद के तत्वाधान में क्षैत्रीय खेलकूद केन्द्र द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय जनजाति बालक बालिका प्रतियोगिता महाराणा भुपाल स्टेडियम में सम्पन्न हुई। प्रतियोगिता एथेलेटिक्स, वॉलीबॉल, खेा-खो, कबड्डी, हेण्डबॉल, फुटबॉल एवं तीरन्दाजी में आयोजित की गई। जिसमें संभाग स्तर से लगभग 800 बालक-बालिकाओ ने भाग लिया।

मुख्य अतिथि राजेन्द्र भटट् संभागीय आयुक्त अध्यक्षता गोपाल कृष्ण गाोपजी अध्यक्ष शहर कांग्रेस कमेटी विशिष्ठ अतिथि हमीदा बानो, अर्न्तराष्ट्रीय धाविका  श्यामवीर सिंह, खेल अधिकारी मुख्यालय विक्रम सिंह चन्देला ,पूर्व खेल अधिकारी गणेश राजौरा अध्यक्ष, जिला कुश्ती संघ पर्वतारोही रूचिका जैन आदि मौजुद थे। ललित सिंह झाला खेल अधिकारी खेलगॉव ने स्मृति चिन्ह प्रदान किये धन्यवाद दिलीप भण्डारी क्रिकेट प्रशिक्षक ने दिया। तत्पश्चात सभी अतिथियो द्वारा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।

जिला खेल अधिकारी शकील हुसैन ने बताया कि प्रतियोगिता के परिणाम इस प्रकार रहे।

कब्बड्डी में बालक वर्ग में उदयपुर ने बांरा को 38 अंको से हराया

कब्बड्डी में बालक वर्ग प्रतापगढ ने सिरोही को 13 अंको से उदयपुर ने बांरा को 38 अंको से हराया। एवं बालिका वर्ग में प्रतापगढ ने उदयपुर को 9 अंको से एवं सिरोही ने बांरा को 20 अंको से पराजित किया।

खो-खो में डुंगरपुर ने सिरोही को 25 अंक व एक पारी से हराया

खो-खो बालक वर्ग डुंगरपुर ने सिरोही को 25 अंक व एक पारी से हराया। प्रतापगढ ने बांरा को 18 अंक व एक पारी से हराया। बालिका वर्ग में प्रतापगढ़ ने डुंगरपुर को 4 अंक व एक पारी से हराया और सिरोही ने बारा को 15 अंक व एक पारी से हराया।

वॉलीबॉल में बालिका वर्ग में उदयपुर ने बांरा को 2-0 से हराया

वॉलीबॉल बालक वर्ग  में बासवाडा ने बांरा को 2-0 से हराया एवं सिरोही को प्रतापगढ ने 2-0 से हराया एवं बालिका वर्ग में बांसवाडा ने प्रतापगढ़ को 2-0 से एवं उदयपुर ने बांरा को 2-0 से हराया।

फ़ुटबॉल बालक वर्ग में डुंगरपुर ने उदयपुर जिले को 5-0 से हराया

फ़ुटबॉल बालक वर्ग में डुगरपुर ने उदयपुर जिले को 5-0 से हराया।

तीरंदाजी

तीरन्दाजी बालक वर्ग में गोविन्द ननोमा बांसवाडा 309 प्रथम सुनील डामोर 282 द्वितीय एवं अनिकेत मीणा 274 तृतीय रहे। बालिका वर्ग में कीजल ननोमा 271 प्रथम, हेमलता भणात, उदयपुर 245 द्वितिय एवं सुनीता मईडा तृतीय 228 रहे।

हैंडबॉल बालक वर्ग में उदयपुर ने प्रतापगढ को 12.0 से परासत किया

हैंडबॉल बालक वर्ग में उदयपुर ने प्रतापगढ को 12-0 से परासत किया जिसमें मांगीलाल गमेती ने 4, शंकरलाल गमेती व सुरेशलाल ने 3-3 तथा नारायण व भगवतीलाल ने 1-1 गोल किया। तथा बारां ने सिरोही को 08-04 से हराया जिसमें बारा के मोहित, राम मीणा व किशन ने 2-2 तथा सिरोही की ओर से नानाराम व नरेश मीणा ने 2-2 गोल किये। बालिका वर्ग  में उदयपुर ने बारा को 10-02 से हराया। उदयपुर की डाली कुमारी ने 4, भगवती गमेती व यशोदा ने 2-2 तथा चन्दा व मीरा गमेती ने 1- 1 गोल किया। सिरोही ने डुंगरपुर को 5.0 से हराया । सिरोही की रेखा ने 3 व ऐश्वर्या  ने 2 गोल किये। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal