इंटरनेशनल कराटे कप में उदयपुर के खिलाड़ियों ने जीते पदक

इंटरनेशनल कराटे कप में उदयपुर के खिलाड़ियों ने जीते पदक

17वी इंडिपेंडेंस डे कप
 
karate comp.

उदयपुर। दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में 11-13 अगस्त को आयोजित हुई 17वी इंडिपेंडेंस डे कप इंटरनेशनल कराटे चैम्पियनशिप 2023, में उदयपुर के खिलाड़ियों ने भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए 3 रजत और 6 कांस्य पदक जीते। उदयपुर शिकोकाई एसोसिएशन के सचिव रेंशी हरीश कुमार सांवरिया ने बताया की हर साल स्वतंत्रता दिवस पर दिल्ली में आयोजित होती है।

आयोजित होने वाली भारत की सबसे बड़े कराटे चैंपियनशिप में उदयपुर के खिलाड़ियों ने काता और कुमिते स्पर्धाओं में भाग लिया और पदक जीत कर उदयपुर का नाम रोशन किया। सब जूनियर वर्ग में मास्टर साकेत सांवरिया ने काता स्पर्धा में रजत पदक और कुमिते स्पर्धा में कांस्य पदक जीता. कृष्णा मेनारिया ने कुमिते स्पर्धा में रजत पदक जीता।

वहीं विक्की यादव ने कांस्य, मेधांशी कवड़िया ने रजत, निमुक्षा पांडे ने कांस्य, दिशा लोहार ने कांस्य और देविका सिंह खींची ने कांस्य पदक जीता। कैडेट वर्ग में दीपिका नायक ने कुमिते स्पर्धा के 47 किलो भार वर्ग में कांस्य पदक जीता। उदयपुर टीम के कोच शिवांश पालीवाल और सिद्धार्थ भंसाली थे। इस टूर्नामेंट में नेपाल सहित पूरे भारत से लगभग 3000 कराटे खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal