अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर जिला स्तरीय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता


अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर जिला स्तरीय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता

27 व 28 फरवरी को क्रिकेट प्रतियोगिता हेतु ब्लॉक टीमों के चयन हेतु चयन स्पर्धा आयोजित की जाएगी

 
betting the odds in cricket online betting in india how to play diligently
UT WhatsApp Channel Join Now

चयन ट्रायल स्पर्धा में 14 खिलाडि़यों का चयन किया जाएगा

उदयपुर, 25 जनवरी। ज़िला कलेक्टर ताराचंद मीणा ने जिले की बालिकाओ-महिलाओं को खेलों से जोड़ने व उन्हे प्रोत्साहित करने के लिए अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर जिला स्तरीय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित करने के निर्देश दिए है। 

जिला खेल अधिकारी ने बताया कि कलेक्टर के निर्देशानुसार उदयपुर जिले के समस्त 20 ब्लॉकों में 27 व 28 फरवरी को क्रिकेट प्रतियोगिता हेतु ब्लॉक टीमों के चयन हेतु चयन स्पर्धा आयोजित की जाएगी व इसके लिए प्रत्येक ब्लॉक पर क्रिकेट खेल सामग्री उपलब्ध करवाई जा रही है। चयन ट्रायल स्पर्धा में 14 खिलाडि़यों का चयन किया जाएगा।

इस प्रतियोगिता में कोई आयु सीमा नहीं हैं। इस स्पर्धा में कीड़ा परिषद के प्रशिक्षक, शिक्षा विभाग से शारीरिक शिक्षक एवं अल्पकालीन प्रशिक्षक चयनकर्ता होंगे। मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी ने समस्त ब्लॉक शिक्षा अधिकारी को पत्र लिखकर चयन ट्रायल के लिए आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है।

खेल अधिकारी हुसैन ने बताया कि मार्च के प्रथम सप्ताह में जिला स्तरीय प्रतियोगिता महाराणा भूपाल स्टेडियम, फील्ड क्लब औरएमबी ग्राउंड पर आयोजित की जाना प्रस्तावित है। प्रतियोगिता में जिला स्तर में भाग लेने वाले प्रत्येक महिला खिलाड़ी को जिला कलेक्टर द्वारा स्पोर्ट्स किट प्रदान किए जाएगा।

कलक्टर ने प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए खेल व शिक्षा विभाग और जिला क्रिकेट संघ को आपसी समन्वय स्थापित कर तैयारियों सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal