इस सप्ताह अभ्यास शुरू करेगी जिंक फुटबाल अकादमी


इस सप्ताह अभ्यास शुरू करेगी जिंक फुटबाल अकादमी

जिंक फुटबाल अकादमी ने खेल अभ्यास सत्र शुरू करने के लिए जारी नए दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए अभ्यास शुरू करने का फैसला किया है।
 
इस सप्ताह अभ्यास शुरू करेगी जिंक फुटबाल अकादमी
अकादमी ने अभी सिर्फ राजस्थान से आने वाले नौ खिलाडिय़ों को ही अभ्यास सत्र के लिए बुलाया है। जिंक फुटबाल अकादमी के खिलाड़ी, जो दूसरे राज्यों से ताल्लुक रखते हैं, को घर पर रहने और यात्रा का जोखिम नहीं उठाने की सलाह की गई है।

उदयपुर। जावर में जिंक फुटबाल अकादमी इस सप्ताह अभ्यास सत्र शुरू करने के लिए तैयार है। जिंक फुटबाल अकादमी ने खेल अभ्यास सत्र शुरू करने के लिए जारी नए दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए अभ्यास शुरू करने का फैसला किया है।

हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनील दुग्गल ने कहा कि खिलाडिय़ों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अकादमी ने अभी सिर्फ राजस्थान से आने वाले नौ खिलाडिय़ों को ही अभ्यास सत्र के लिए बुलाया है। जिंक फुटबाल अकादमी के खिलाड़ी, जो दूसरे राज्यों से ताल्लुक रखते हैं, को घर पर रहने और यात्रा का जोखिम नहीं उठाने की सलाह की गई है। जिन नौ खिलाडिय़ों को अभी अभ्यास के लिए बुलाया गया है, उनका अकादमी स्टाफ द्वारा पहले मेडिकल टेस्ट किया जाएगा। इसके बाद ही वे अभ्यास सत्र में हिस्सा ले सकेंगे।

सुनील दुग्गल ने कहा कि हमारे लिए खिलाडिय़ों का स्वास्थ्य और हित सर्वोपरि है, लिहाजा हमने खिलाडिय़ों और उनके आसपास के माहौल को सुरक्षित बनाए रखने के लिए विस्तृत प्रोटोकाल फालो करने का फैसला किया है। मौजूदा समय में जारी क्राइसिस को देखते हुए जिंक फुटबाल अकादमी ने खिलाडिय़ों को मार्च में ही उनके घर भेज दिया गया था।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal