वॉट्सऐप में जल्द मिलेंगे AI-जनरेटेड स्टीकर्स

वॉट्सऐप में जल्द मिलेंगे AI-जनरेटेड स्टीकर्स

बीटा वर्जन के लिए फीचर रोलआउट

 
whatsapp
चैटिंग करते हुए पर्सनलाइज्ड स्टीकर बना सकेंगे यूजर्स 

इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप में जल्द यूजर्स को आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (AI) के जरिए स्टिकर बनाने और उसे शेयर करने का फीचर मिलने वाला है। WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, यूजर्स के चैटिंग एक्पीरियंस को बेहतर बनाने के लिए वॉट्सऐप नया फीचर लाने के लिए काम कर रहा है, जो बीटा वर्जन 2.23.17.14 के डेवलपमेंट फेज में है। जल्द ही कंपनी इस फीचर को सभी के लिए रोलआउट करेगी।

यूजर्स को वॉट्सऐप का ये नया फीचर स्टिकर टैब के अंदर मिलेगा। WABetaInfo ने इस फीचर का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें AI-जनरेटेड स्टीकर्स के लिए 'क्रिएट' बटन दिखाई दे रहा है।

WABetaInfo ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर वॉट्सऐप के अपकमिंग फीचर के बारे में जानकारी दी।
WABetaInfo ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर वॉट्सऐप के अपकमिंग फीचर के बारे में जानकारी दी।

गलत स्टीकर्स को रिपोर्ट कर सकेंगे यूजर्स

रिपोर्ट के अनुसार, वॉट्सऐप यूजर्स के पास गलत स्टीकर्स को रिपोर्ट करने का ऑप्शन रहेगा। AI-जनरेटेड स्टीकर्स से यह चिंता बढ़ गई है कि यह किस तरह का कंटेंट जेनरेट करेगा। हालांकि, जब कंपनी इस फीचर को ऑफिशियल तौर पर रोल आउट करेगी तो इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने आएगी।

हाल ही में वॉट्सऐप ने रोलआउट किए तीन नए फीचर

हाल ही में वॉट्सऐप ने वीडियो कॉल के लिए तीन नए फीचर रोल आउट किए हैं। इसमें स्क्रीन शेयरिंग और लैंडस्केप मोड और वीडियो मैसेज फीचर शामिल है। स्क्रीन शेयरिंग फीचर से यूजर्स वीडियो कॉलिंग के दौरान अपने डिवाइस की स्क्रीन को अन्य यूजर्स के साथ शेयर कर सकते हैं। इसके साथ ही वीडियो कॉलिंग के दौरान मोबाइल को लैंडस्केप मोड पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही वीडियो मैसेज फीचर के जरिए वॉट्सऐप यूजर्स शार्ट वीडियो मैसेज सेंड कर सकते हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal