उदयपुर एयरपोर्ट पर बढ़ा यात्री भार, नवंबर में 125615 ने की हवाई यात्रा


उदयपुर एयरपोर्ट पर बढ़ा यात्री भार, नवंबर में 125615 ने की हवाई यात्रा

यह पिछले 1.5 साल में उदयपुर आए पैंसेजर्स का सबसे बड़ा आंकड़ा

 
udaipur

सेलिब्रिटीज की पसंद बना लेकसिटी, इस महीने पहुंचे कई सेलिब्रिटेज

लेकसिटी के नाम से जाने वाले उदयपुर के लिए राहत भरी खबर है। कोरोना महामारी के बाद उदयपुर में यात्री भार की संख्या में इज़ाफा हो रहा है। और इसके साथ ही एयरक्राफ्ट मूवमेट में भी इज़ाफा हुआ है। अक्टूबर में जहां कुल 96420 लोगों ने सफर किया था वही अब नवंबर में यह संख्या बढ़कर 125615 तक पहुंच गया है। यह पिछले 1.5 साल में उदयपुर आए पैंसेजर्स का सबसे बड़ा आंकड़ा है।

उदयपुर एयरपोर्ट से एयरक्राफ्ट मूवमेंट भी काफी बढ़ा है। कोरोना काल में सबसे बड़ी संख्या है। अक्टूबर में उदयपुर से 914 एयरक्राफ्ट का मूवमेंट हुआ था। वहीं नवंबर में 1148 पर एयरक्राफ्ट मूवमेंट पहुंच गया है।  

सेलिब्रिटीज की पसंद बना लेकसिटी

लेकसिटी में इन दिनों शाही शादियों का सीज़न चल रहा है। वहीं डेस्टिनेशन वेडिंग में लेकसिटी पूरी दुनिया में टॉप चॉइस बना हुआ है। सेलिब्रिटीज का भी यहां फिल्म शूटिंग या कोई शादी व अन्य कार्यक्रमों के कारण भी उनका आना लगा रहता है। उदयपुर से मुंबई की डायरेक्ट फ्लाइट की सुविधा होने से सेलिब्रिटीज सीधे उड़ान भरकर उदयपुर पहुंच जाते है। कोरोना काल में लेकसिटी में सबसे अधिक सेलिब्रिटेज पहुंचे है। इनमें फिल्मी कलाकारों से लेकर टीवी कलाकार, गायक, मॉडल्स, एंकर्स, क्रिकेटर्स आदि शामिल है।     

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal