उदयपुर-जयपुर फ्लाइट अब कोलकाता तक, 1 जून से शुरू होगी

उदयपुर-जयपुर फ्लाइट अब कोलकाता तक, 1 जून से शुरू होगी

वर्तमान में उदयपुर से चार शहरों दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद के लिए ही फ्लाइट संचालित हो रही है, अब इन नामों में जयपुर व कोलकाता भी जुड जाएगा

 
maharana paratap airport udaipur

उदयपुर 18 मई 2022 । उदयपुर से जयपुर जाने वाले यात्रियों के लिए अब उदयपुर से जयपुर फ्लाइट का संचालन 1 जून से फिर से शुरू किया जा रहा है। उदयपुर से यह 3 बजकर 40 मिनट (15:40) पर रवाना होकर 4 बजकर 50 मिनट (16:50) यानि एक घंटा 10 मिनट में जयपुर पहुंचेगी।

उदयपुर एयरपोर्ट आर्थोरिटी निदेशक नंदिता भट्ट ने बताया कि यह फ्लाइट इस बार उदयपुर-जयपुर-कोलकाता तक कनेक्ट रहेगी। जयपुर से यह फ्लाइट दोपहर 1.55 (13:55) बजे रवाना होकर 3 (15:00) बजे उदयपुर पहुंचेगी और उदयपुर से यह फ्लाइट शाम 3 बजकर 40 मिनट (15:40) पर रवाना होगी। 

वर्तमान में उदयपुर से चार शहरों दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद के लिए ही फ्लाइट संचालित हो रही है। अब इन नामों में जयपुर व कोलकाता भी जुड जाएगा। मुंबई-दिल्ली के लिए तीन-तीन, हैदराबाद व बेंगलुरु के लिए एक-एक फ्लाइट है। 

उदयपुर से जयपुर के बीच काफी संख्या में यात्रा करने वालों को इस फ्लाइट के शुरू होने से काफी फायदा होगा। वहीं पर्यटकों के लिए भी यह सुविधाजनक रहेगा। गत दिनों महाराणा प्रताप एयरपोर्ट उदयपुर द्वारा जारी समर शेडयूल में उदयपुर-जयपुर की फ्लाइट को हटा दिया गया था जिससे यात्रियों को काफी दुविधा हो रही थी लेकिन 1 जून से उदयपुर से जयपुर फ्लाइट मिलने से अब यात्रियों को राहत मिलेगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal