अब अयोध्या के लिए उड़ान भरेगी एयर इंडिया


अब अयोध्या के लिए उड़ान भरेगी एयर इंडिया

विमान सेवा 30 दिसंबर से शुरू 

 
air india express
UT WhatsApp Channel Join Now

22 दिसंबर 2023। एयर इंडिया एक्‍सप्रेस दिल्‍ली से आयोध्‍या के बीच उड़ान संचालित करने जा रही है। एयर इंडिया एक्सप्रेस ने 30 दिसंबर से अयोध्या के लिए पहली उड़ान की शुरुआत करने की घोषणा की है। जानकारी के अनुसार एयरलाइन ने कहा कि अयोध्या में मर्यादा पुरूषोत्तम श्री राम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का एक विस्तारित रनवे है, जो A-321/B-737 प्रकार के विमान संचालन के के लिए उपयुक्त है। 

उड़ान की क्‍या रहेगी टाइमिंग? 

इसके तहत एयर इंडिया एक्सप्रेस कि उद्घाटन उड़ान IX 2789, 30 दिसंबर सुबह 11 बजे दिल्ली से फ्लाइट उड़ेगी और 12.20 बजे अयोध्या उतरेगी। अयोध्या से IX 1769 दिल्ली के लिए दोपहर 12.50 बजे उड़कर 2.10 बजे विमान दिल्ली पहुंचेगा। एयरलाइन 16 जनवरी से इस रूट पर दैनिक सेवाएं शुरू कर देगी। 

एयरलाइन के प्रबंध निदेशक आलोक सिंह ने कहा, एयर इंडिया एक्सप्रेस हवाईअड्डे के खुलने के तुरंत बाद अयोध्या से परिचालन शुरू करने को लेकर उत्साहित है। यह देशभर के दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों से संपर्क बढ़ाने की हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal