उदयपुर से चेन्नई और हैदराबाद के बाद कोलकाता के लिए अक्टूबर में डायरेक्ट फ्लाइट शुरु

उदयपुर से चेन्नई और हैदराबाद के बाद कोलकाता के लिए अक्टूबर में डायरेक्ट फ्लाइट शुरु

उदयपुर से दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू, अहमदाबाद और जयपुर के लिए डायरेक्ट फ्लाइट 

 
Four new flights introduced from Udaipur to Delhi & Mumbai

18 सितम्बर से उदयपुर से चेन्नई के लिए डायरेक्टर फ्लाइट

फ्लाइट्स से उदयपुर से कोलकाता, हैदराबाद और चेन्नई का सफर करने वालों के लिए डायरेक्ट फ्लाइट अगले महीने से शुरु होने जा रही है। एयरपोर्ट डायरेक्टर नंदिता भट्‌ट ने बताया कि उदयपुर से कोलकाता के लिए भी डायरेक्ट फ्लाइट अगले महीने शुरू होगी। इसी के साथ हैदराबाद और चेन्नई के लिए इंडिगो की दो फ्लाइट्स अगले महीने शुरू होंगी। 

18 सितम्बर से उदयपुर से चेन्नई के लिए डायरेक्टर फ्लाइट

18 सितम्बर से उदयपुर से चेन्नई के लिए डायरेक्टर फ्लाइट शुरू होगी। उदयपुर से चेन्नई के लिए स्पाइस जेट की इस फ्लाइट का सफर सिर्फ ढाई घंटे का होगा। यह फ्लाइट चेन्नई से दोपहर 2.15 बजे टेकऑफ करेगी। जो कि शाम को 4.35 बजे यह उदयपुर पहुंचेगी। वहीं उदयपुर से यह शाम 5.05 बजे उड़ान भरकर। शाम 7.20 बजे चेन्नई पहुंचेगी।

1 अक्टूबर से उदयपुर से हैदराबाद के लिए डायरेक्ट फ्लाइट

उदयपुर से हैदराबाद के लिए इंडिगो की फ्लाइट 1 अक्टूबर से शुरू होगी। इंडिगो की इस फ्लाइट से लगभग 1.5 घंटे में हैदराबाद से उदयपुर का सफर तय होगा। यह फ्लाइट दोपहर 3.40 बजे हैदराबाद से टेकऑफ करेगी। जो कि शाम 5.15 बजे उदयपुर पहुंचेगी। इसके बाद उदयपुर से शाम 5.45 बजे टेकऑफ कर शाम 7.20 बजे हैदराबाद पहुंचेगी।

4 अक्टूबर से उदयपुर से चेन्नई के लिए इंडिगो की भी फ्लाइट

उदयपुर से चेन्नई का सफर करने वाले के लिए दो फ्लाइट्स शुरु की जा रही है। लेकिन यह फ्लाइट सुबह के समय चलेगी। और सिर्फ सप्ताह में तीन दिन यानि सोमवार, मंगलवार और बुधवार को ही चलेगी। यह सुबह 6.55 बजे चेन्नई से रवाना होगी जो कि  सुबह 9.45 बजे यह उदयपुर पहुंचेगी। वहीं उदयपुर से सुबह 10.20 पर रवाना होगी जो कि दोपहर 12.45 बजे चेन्नई पहुंचेगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal