एयरक्राफ्ट में अचानक तकनीकी खराबी के कारण उड़ान हुई कैंसिल

एयरक्राफ्ट में अचानक तकनीकी खराबी के कारण उड़ान हुई कैंसिल 

एयरक्राफ्ट को उदयपुर से दिल्ली के लिए उडान भरनी थी

 
airport

अहमदाबाद से बुधवार शाम को उदयपुर डबोक एयरपोर्ट पर लेंड हुए एक एयरक्राफ्ट में अचानक तकनीकी खराबी के कारण दिल्ली के लिए रवाना होने वाली उडान को कैंसिल करना पड़ा। इससे एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। 

एयर क्रॉफ्ट में यात्रा करने वाले यात्री भी अचानक एयर फ्लाइट कैंसिल होने से चिं​चित हो गए। एयरक्राफ्ट को उदयपुर से दिल्ली के लिए उडान भरनी थी लेकिन संभावित खतरे को देखते हुए पायलट ने उसे उडाने से मना कर दिया। ऐसे में एयरपोर्ट प्रबंधन ने उसे कैंसिल करना ही बेहतर समझा। साथ ही यात्रियों को एयरक्राफ्ट से बाहर निकालकर स्टे कराने की व्यवस्था की गई।

udaipur airport

दरअसल, अहमदाबाद से दिल्ली जाने वाले और उदयपुर से बैठने वाले यात्रियों को एयरपोर्ट पर ही उतरना पड़ा। कई यात्रियों को जरूरी काम के लिए दिल्ली पहुंचना था लेकिन वे नहीं पहुंच सके। इस संबंध में एयरपोर्ट डायरेक्टर से तकनीकी कारणों को लेकर फोन से सम्पर्क करने का प्रयास किया और मैसेज भी भेजा गया लेकिन उनका जबाव नहीं मिला।

शाम 7:30 बजे दिल्ली को भरनी थी उडान

जानकारी के अनुसार 9i-696 नम्बर का यह अलाइंस एयरक्राफ्ट दिल्ली से वाया उदयपुर होकर अहमदाबाद तक उडान भरता है। वहीं वापसी में अहमदाबाद से उदयपुर होते हुए दिल्ली जाता है। अहमदाबाद से उदयपुर यह अपने निर्धारित समय शाम 7 बजे पहुंच गया था। यहां से आधा घंटा स्टॉप के बाद 7:30 बजे दिल्ली के लिए रवाना होना था लेकिन तकनीकी खराबी आने के कारण इसकी उडान को कैंसिल कर दिया गया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal